Move to Jagran APP

प्रेग्नेंसी में जोजो की डार्क साइड निभाना सुरवीन चावला के लिए था काफी मुश्किल, शेयर की वजह

सुरवीन चावला हाल ही में नेटफ्लिक्स के चैट शो में पहुंची थी जहां उऩ्होंने जोजो के किरदार को निभाने के अपने एक्सपीरिएंस को शेयर किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 01:58 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 02:10 PM (IST)
प्रेग्नेंसी में जोजो की डार्क साइड निभाना सुरवीन चावला के लिए था काफी मुश्किल, शेयर की वजह
प्रेग्नेंसी में जोजो की डार्क साइड निभाना सुरवीन चावला के लिए था काफी मुश्किल, शेयर की वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में नज़र आने वाली सुरवीन चावला हाल ही में नेटफ्लिक्स के एक चैट शो में पहुंची थीं जहां उन्होंने अपने किरदार जोजो पर कई सारी बातें की हैं। जोजो का डार्क साइड रोल निभाना सुरवीन के लिए इसलिए भी मुश्किल था क्योंकि वो शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। सुरवीन ने हाल ही में बताया कि उनके लिए जोजो का किरदार निभाना क्यों मुश्किल था।

loksabha election banner

हाल ही में सुरवीन चावला अपनी वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स के को स्टार्स के साथ नेटफ्लिक्स के चैट शो द ब्रेंड न्यू शो में पहुंची थीं। इस चैट शो में सभी स्टार कास्ट ने शो में काम करने के अपने एक्सपीरिएंस को शेयर किया है। सुरवीन ने बातचीत के दौरान बताया, जोजो और मुझमे कोई भी कॉमन चीज़ नहीं हैं, मुझे लगता है जोजो की कड़वाहट और माफ ना करने वाली साइड है, मैं उस वक्त प्रेंग्नेंट थी, इसलिए वो लाना काफी मुश्किल था, क्योंकि प्रेंग्नेंसी में आप एक खुशहाल माहौल में रहना चाहते हैं, आपको चाहिए कि आप नेगेटिविटी से दूर रहो, और यहां तो मुझे नेगेटिविटी में डूब मरना था।

 

View this post on Instagram

Last night for #voguewomanoftheyearawards @vogueindia ✨ Outfit by @parnikalabel at @perniaspopupshop Jewellery by @anmoljewellers Shoes by @cl.india @louboutinworld Styled by @Aasthasharma @Nidasshah Make up: @harryrajput64 Hair: @tinamukharjee 📸 @ravindupatilphotography

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण को बताया अर्जुन कपूर ने 'सौतन', जानें पूरा मामला

आगे सुरवीन ने कहा, बहुत कन्फ्यूज़ पर्सनालिटी लगती थी मुझे जोजो, मैं खुद भी सोचती थी कि मैं क्या हूं, मैं प्रेग्नेंट हूं, मैं सेट पर जा रही हूं, मुझे गिल्टी महसूस होता था, लेकिन फिर मैंने इसे अपना लिया।

बातचीत में आगे सुरवीन ने बताया कि उनके हसबैंड ने भी फिल्म में एक प्रोड्यूसर का रोल  निभाया है, जिसके साथ सुरवीन के कुछ मेकआफट सीन्स हैं। सुरवीन ने बताया कि कुछ सीन्स को सीरीज़ से अलग भी करने पड़े हैं। सुरवीन ने आगे बताया कि अनुराग ने उनके हसबैंड को कॉल कर कहा कि आपकी पत्नी प्रेग्नेंट है इसलिए ये बेहतर होगा कि मेकआउट सीन वो ही करें। कुछ महीनों पहले सेक्रेड गेम्स का दूसरा पार्ट रिलीज़ हो चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.