Move to Jagran APP

कपड़ों की फिटिंग को लेकर सनी लियोनी का हुआ बुरा हाल, इंडियन ड्रेस को लेकर कह दी ये बात

सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में उनके फेस से लेकर पैरों तक काफी चोट दिखाई दे रही थी। सनी की जींस फटी हुई है और घुटने में काफी गहरी चोट दिख रही ​थी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 18 Feb 2022 02:15 PM (IST)Updated: Fri, 18 Feb 2022 02:15 PM (IST)
Photo Credit : Sunny Leone Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने बोल्डनेस को लेकर भी चर्चा में बनीं रहती हैं। सनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली स्टार्स में भी शुमार है। वह अपनी पर्सनल तस्वीरों और वीडियो के साथ प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी पोस्ट भी शेयर कर फैंस को जानकारी देती हैं। वहीं फैंस को भी एक्ट्रेस के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसी बीच सनी ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने कपड़ों की फिटिंग को लेकर काफी परेशान नजर आ रही हैं। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम आकउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह चेंजिंग रूम में नजर आ रही हैं। वहीं आप आप देख सकते हैं कि सनी लहंगा चोली में दिख रही हैं जिसे पहनाने के लिए उन्हें चार लोग मेहनत करते दिख रहे हैं। दरअसल, सनी अपनी इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट की फिटिंग को लेकर परेशान नजर आ रही हैं। वहीं टीम के लोग उन्हें तैयार करते हैं और ड्रेस को सुई-धागे से सिलते नजर आते हैं। वीडियो में वह कहती हैं, 'पता नहीं, प्रॉब्लम है कि एक जगह से छोटा है, दूसरी जगह से... फिर एक जगह टाका मारो, फिर दूसरी जगह टाका मारो, इंडियन ड्रेस का ऐसा ही है। टाका और पिन... टाका और पिन... और देखो 4 लोग हैं।' एक्ट्रेस का ये वीडियो सेशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आपको बता दें कि सनी लियोनी को अक्सर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं। सनी अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं सनी लियोनी 'बिग बॉस 5' का हिस्सा रह चुकी हैं। इसी दौरान ही उन्हों फिल्म 'जिस्म 2' के लि​ए ऑफर मिला था। इसी फिल्म के साथ ही सनी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.