Move to Jagran APP

Sunny Deol: बड़े पर्दे के बाद OTT पर 'गदर' मचाएंगे सनी देओल, बोले- 'नहीं करना चाहता...'

Sunny Deol बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। वह बीते साल लंबे समय के बाद गदर 2 में नजर आए थे और आते ही उन्होंने फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अब उनके फैंस उनकी नई मूवी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल बड़े पर्दे के बाद अब वह ओटीटी पर डेब्यू कर सकते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 11 Mar 2024 04:44 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2024 04:44 PM (IST)
Sunny Deol: बड़े पर्दे के बाद OTT पर 'गदर' मचाएंगे सनी देओल, बोले- 'नहीं करना चाहता...'
बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में रिलीज हुई सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। इस मूवी की सफलता के बाद अब फैंस सनी देओल की अगली मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता जल्द राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लाहौर 1947' में  नजर आ सकते हैं। इस फिल्म पर अभी काम चल रहा है। बड़े पर्दे पर गदर मचाने के बाद अब सनी देओल जल्द ही ओटीटी पर भी अपना डेब्यू करने वाले हैं। उनके पास कई ओटीटी प्रोजेक्ट भी हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur का ये स्टार बनेगा सनी देओल की Lahore 1947 का हिस्सा, आमिर खान की फिल्म में आ चुका है नजर?

डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कर रहा हूं काम

दरअसल, हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने उनसे बात करते हुए बताया कि अभी उनके पास कुछ फिल्में हैं और साथ ही उनके पास ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए प्रोजेक्ट हैं। सनी ने कहा, 'यह दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि मैं कुछ फिल्में कर रहा हूं और वे मुझे एक बेंचमार्क देंगी कि 2025 में चीजें कैसी होने वाली हैं। मैं जो फिल्में कर रहा हूं, वो बड़े पर्दे की फिल्में हैं।

हां, मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भी काम कर रहा हूं। मैं और अधिक विषय चुन रहा हूं और कुछ चीजें हैं जो मैं करना चाहता हूं, जो बड़े पर्दे के लिए नहीं हो सकती, क्योंकि वह (थिएटर) मुझे इसके लिए जगह नहीं देंगे'।

इसके आगे एक्टर ने कहा

एक अभिनेता के तौर पर मुझे लगता है कि यह अच्छा है कि इसे देखा जाएगा। यदि मैं इसे बहुत अधिक करता हूं, तो अन्य दर्शक भी होंगे जो जानेंगे कि मैं भी ऐसा करने में सक्षम हूं। जब तक मैं ऐसा नहीं करूंगा, ऐसा नहीं हो सकता। कोई केवल एक ही तरह का काम नहीं करना चाहता।

बता दें कि आखिरी बार उन्हें 'गदर 2' में ही देखा गया था, जिसमें उनके साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: Lahore 1947: आमिर खान और सनी देओल की फिल्म में शबाना आजमी की एंट्री, पहली बार निभाएंगी इस तरह का रोल!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.