Move to Jagran APP

Gadar 3 और Border 2 पर आखिरकार सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, फिल्मों के सिक्वेल को लेकर दी ये बड़ी अपडेट!

गदर 2 (Gadar 2) एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। कम बजट में बनी इस फिल्म ने देखते ही देखते 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया। अब सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा गदर 3 और बॉर्डर 2 को लेकर हो रही है। अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते एक्टर ने इन फिल्मों के सिक्वेल का सच बताया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 08 Feb 2024 08:30 AM (IST)Updated: Thu, 08 Feb 2024 08:30 AM (IST)
गदर 3 और बॉर्डर 2 पर नी देओल ने तोड़ी चुप्पी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल ने साल 2023 में गदर 2 के साथ जबरदस्त वापसी की। फिल्म में उनके तारा सिंह के किरदार को दर्शकों ने उतना ही प्यार दिया, जितना 22 साल पहले गदर की रिलीज के वक्त दिया था। इस धमाकेदार कमबैक के बाद से ही फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानने के लिए बेताब हैं।

loksabha election banner

सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा गदर 3 और बॉर्डर 2 को लेकर हो रही है। अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते एक्टर ने अब इन फिल्मों के सिक्वेल का सच बताया है।

यह भी पढ़ें- Fighter Box Office Day 14: दो हफ्ते में ही धुआं हुई 'फाइटर', महंगी स्टारकास्ट भी नहीं निकाल पा रही लागत

गदर 3 और बॉर्डर 3 पर क्या बोले सनी

सनी देओल ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में गदर 3 और बॉर्डर 2 पर बात की। फिल्म को लेकर लग रही अटकलों पर रिएक्ट करते हुए सनी देओल ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, "जब से गदर रिलीज हुई, तब से दावा किया जा रहा है कि मैं ये पार्ट 2 कर रहा हूं, वो पार्ट 12 कर रहा हूं, अरे कितनी पार्ट 2 कर रहा हूं मैं! हर चीज को लेकर अफवाह उड़ाई जा रही है। मैं खुद अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा करुंगा। लोगों को अटकलें लगाने में मजा आता है।"

लाहौर 1947 के लिए कसी कमर

गदर 2 के बाद सनी देओल ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स में लाहौर 1947 का एलान किया है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "गदर 2 सफल हुई, इसलिए ये फिल्म बन रही हैं। हम पिछले 15- 17 सालों से इस फिल्म से जुड़ें हुए हैं, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पा रही थी। गदर ने हम सभी के लिए कई सारे दरवाजे खोल दिए है। राज (डायरेक्टर) बहुत टैलेंटेड हैं, उनके पास कई सारे बढ़िया प्रोजेक्ट्स हैं। लोगों ने उन्हें और मुझे साथ में कई सारी फिल्में करते हुए देखा है, अलग-अलग जॉनर की और सभी एक से बढ़कर एक थी। लोगों को मुझे बहुत ज्यादा उम्मीद है, लेकिन अपने इन सब का प्रेशर अपने दिमाग पर नहीं ले रहा हूं।"

सनी देओल-राजकुमार संतोषी की हिट जोड़ी

लाहौर 1947 का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं और आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। सनी देओल और राजकुमार साथ में पहले घायल और दामिनी जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। एक्टर को दामिनी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।  

यह भी पढ़ें- Sunny Deol की इस फिल्म में सलमान खान की एंट्री, जानिए शूटिंग की इनसाइड डिटेल्स?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.