Move to Jagran APP

Fighter Box Office Day 14: दो हफ्ते में ही धुआं हुई 'फाइटर', महंगी स्टारकास्ट भी नहीं निकाल पा रही लागत

Fighter Box Office Collection Day 14 फाइटर पिछले काफी दिनों से 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की कोशिश कर रही है। फिल्म बॉर्डर पर खड़ी है लेकिन बिजनेस इतना मंद पड़ गया है कि कलेक्शन रेंगने पर मजबूर हो गया है। दूसरे वीकेंड पर फाइटर के कलेक्शन में थोड़ा इजाफा देखने को मिला था लेकिन वर्क डेज आते ही कमाई फिर धड़ाम हो गई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 08 Feb 2024 07:47 AM (IST)Updated: Thu, 08 Feb 2024 07:47 AM (IST)
दो हफ्ते में ही धुआं हुई 'फाइटर', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Box Office Collection Day 14: भारी भरकम बजट वाली फाइटर की हालत बुरी चल रही है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दो हफ्ते पूरे कर लिए है, लेकिन बिजनेस बस गिरता चला रहा है। यहां तक 200 करोड़ कमाने में भी फाइटर के पसीने छूट रहे है, जबकि लागत कहीं ज्यादा है।

loksabha election banner

पठान की सफलता के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद, फाइटर लेकर आए। फिल्म को लेकर उन्होंने काफी बड़े- बड़े दावे भी किए थे, लेकिन दर्शकों को ये लुभा नहीं पा रही है।

यह भी पढ़ें- Fighter Worldwide Collection: बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई 'फाइटर' की लैंडिग, बिजनेस करने में उड़े फिल्म के तोते

बॉक्स ऑफिस पर हिचकोले खाती फाइटर

फाइटर पिछले काफी दिनों से 200 करोड़ क्लब में शामिल होने की कोशिश कर रही है। फिल्म बॉर्डर पर खड़ी है, लेकिन बिजनेस इतना मंद पड़ गया है कि कलेक्शन रेंगने पर मजबूर हो गया है। दूसरे वीकेंड पर फाइटर के कलेक्शन में थोड़ा इजाफा देखने को मिला था, लेकिन वर्क डेज आते ही कमाई फिर धड़ाम हो गई।

ओपनिंग में लड़खड़ाई फाइटर

गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फाइटर ने लगभग 22 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। वहीं, दूसरे दिन कलेक्शन कुछ बढ़कर 39 करोड़ के करीब पहुंच गया, लेकिन तीसरे ही दिन गिरकर 27 करोड़ पर आ गया। यहां तक कि रविवार को भी फिल्म ने बस 29 करोड़ कमाए।

दो हफ्ते में धंधा पड़ा मंदा

फाइटर के दूसरे हफ्ते की बिजनेस रिपोर्ट की ओर नजर डाले, तो फिल्म सोमवार को 3.25 करोड़ और मंगलवार को भी 3.25 करोड़ के करीब बिजनेस किया। वहीं, बुधवार को कलेक्शन में गिरावट आई। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 7 फरवरी को देशभर में लगभग 2.75 करोड़ कमाए है। इसके साथ ही रिलीज के 14 दिनों में फाइटर की नेट कमाई 184.50 करोड़ के करीब हो गई है।

यह भी पढ़ें- Fighter Worldwide Collection: 'फाइटर' का एक्शन नहीं कर पा रहा इम्प्रेस, दूसरे सोमवार को लुढ़का फिल्म का बिजनेस

फिल्म की महंगी स्टारकास्ट

फाइटर के स्टार कास्ट की बात करें, तो फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में है। इनके साथ फिल्म में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ऋषभ साहनी ने फाइटर में में विलेन का किरदार निभाया है।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.