नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड ​हिट एंड फिट एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन​ दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में बनें हुए हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं 'गदर 2' की शूटिंग शुरू होने के साथ ही ये ​फिल्म विवादों में भी आ गई है। 'गदर 2' की शूटिंग पिछले करीब 10 दिनों से हिमाचल प्रदेश में चल रही है। पालमपुर के पास स्थित भलेड गांव में फिल्म के कुछ जरूरी सीन फिल्माए जा रहे थे।

दरअसल, कांगड़ा में पालमपुर के भलेड गांव के जिस मकान में 'गदर 2' की शूटिंग चल रही है उसके माकान मालिक ने फिल्म के मेकर्स पर पैसे ना देने का आरोप लगाया है। घर के मालिक का आरोप है, 'जितना पैसा कंपनी द्वारा शूटिंग के बाद दिया जाना था उसे देने के लिए कंपनी अब मना कर रही है।' यही नहीं मकान मालिका ने ये भी दावा किया है कि 'फिल्म की शूटिंग के लिए मात्र 3 कमरे और एक हॉल के इस्तेमाल के लिए बात हुई थी जिसका किराया 11 हजार प्रतिदिन तय हुआ था। लेकिन, अब मेकर्स ने फिल्म के लिए पूरा घर ही बिजी कर लिया। उन्होंने शूटिंग के लिए फिल्म में पूरा घर उसके साथ 2 कनाल जमीन व बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिये यूज किया गया है।'

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बता दें कि ये पूरा विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब घर के मालिक ने ​पूरा बिल यानी 56 लाख रुपये बनाकर जिसमें उसने अपना नुकसान का भी पैसा जोड़ा था मेकर्स को दिए।

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' की बात करें तो ये फिल्म साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वेल है। मूवी में दोनों ही स्टार्स ने लीड रोल प्ले करते हुए अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था। वहीं इस फिल्म ने भी एक नया इतिहास रचा था। फिल्म की कहानी के साथ ही इसके गाने और डायलॉग आज भी हिट हैं। वहीं अब 'गदर 2' में भी सनी और अमीषा पटेल लीड रोल निभा रहे हैं।

Edited By: Priti Kushwaha