Move to Jagran APP

Suniel Shetty: 9 साल की उम्र में क्लीनर थे सुनील शेट्टी के पिता, एक्टर बोले- 'मैं बस अथिया के लिए जी रहा हूं।'

सुनील शेट्टी हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। जहां उन्होंने एक कंटेस्टेंट से बातचीत में अपने पिता के स्ट्रगल के बारे में बात की और साथ ही उनके और उनकी बेटी अथिया के रिलेशनशिप के बारे में भी बताया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 26 Mar 2023 05:38 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 05:38 PM (IST)
Sunil Shetty's father was a cleaner at the age of 9, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Suniel Shetty: सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी पॉपुलर सीरीज भूल-भूलैया के थर्ड पार्ट की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसी बीच एक्टर समय निकालकर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे। जहां एक कंटेस्टेंट देबोश्मिता ने उनकी फिल्म का गीत 'झांझरिया' सुनाया। इस गाने को सुनकर देबोश्मिता के पिता की आंखों में आंसू आ गए। जिसे देखकर सुनील  शेट्टी को अपने पिता के साथ बिताए दिन याद आ गए। इस दौरान उन्होंने बातचीत अपने पिता के बारे में बताया कि 9 साल की उम्र में उनके पिता क्लीनर का काम करते थे। साथ ही उन्होंने देबोश्मिता को उनके पिता के साथ इसी तरह बांड बनाए रखने की सलाह भी दी।

loksabha election banner

बेटी अथिया के लिए जीते हैं सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने शो में कंटेस्टेंट से बातचीत करते हुए कहा, "आपका और पापा का रिश्ता देखकर मुझे बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि अथिया और मेरा रिश्ता ऐसा ही है। उतना ही प्यार है और मैं जीता ही सिर्फ उसके लिए हूं।"

साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी मां शो देखती हैं और कंटेस्टेंट के टैलेंट की तारीफ करती हैं। देबोश्मिता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी मां उन्हें परिवार का हिस्सा मानती हैं और वो भी उनके लिए एक पिता या भाई की तरह महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने पिता के साथ बैठकर उनकी सिंगिंग को देखना चाहते हैं ताकि वो उनकी आंखों में उस भावना को देख सकें।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

पिता को याद करते हैं सुनील

सुनील शेट्टी ने आगे कहा, "ये रिश्ता हमेशा ऐसा ही रहना चाहिए। मेरे पापा के साथ मेरा रिश्ता ऐसा ही था, क्योंकि 9 साल की उम्र में, मैं हमेशा कहता हूं, क्लिनर बॉय थे वो। इतनी छोटी उम्र में, टेबल के चारों तरफ घुमते हुए टेबल साफ करने के लिए उनका हाथ नहीं पहुंचता था। मुझे हमेशा हर चीज में वही बात याद रहती है। आप जो भी हो मां-बाप की बदौलत हो। हमेशा उनके ऋणी रहें, इसे कभी न भूलें।"

बता दें कि साल की शुरुआत में ही सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया की शादी की है। इस मौके पर एक्टर काफी भावुक हो गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.