Move to Jagran APP

लॉकडाउन में सुनील शेट्टी ने फैंस को दिया घर बैठे शॉर्ट फिल्म बनाने का मौका, जानें पूरी डिटेल

सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को घर में रहकर एक चैलेंज दिया है। इस चैलेंज को पूरा करने वाले को इनाम भी दिया जाएगा।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2020 07:23 PM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 07:23 PM (IST)
लॉकडाउन में सुनील शेट्टी ने फैंस को दिया घर बैठे शॉर्ट फिल्म बनाने का मौका, जानें पूरी डिटेल
लॉकडाउन में सुनील शेट्टी ने फैंस को दिया घर बैठे शॉर्ट फिल्म बनाने का मौका, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से पूरा देश आज गंभीर चिंता और भय से गुजर रहा है। कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या के बढ़ते आंकड़ो को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को बढ़ाकर ​3 मई कर दिया है। इसके साथ ही वह जनता से बार-बार यही अपील कर रहे हैं कि अपने घर में रहें बाहर नजर आए। लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को बनाने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है।

loksabha election banner

पीएम मोदी के इस प्रयास में बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी उनका साथ दे रहे हैं। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से घर में रहने की और इस मु​श्किल घड़ी में साथ देने की अपील कर रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी भी इस कड़ी में शामिल हो गए हैं। सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को घर में रहकर एक चैलेंज दिया है। इस चैलेंज को पूरा करने वाले को इनाम भी दिया जाएगा।

 

View this post on Instagram

Log on to www.ftctalent.com and win big with the #FTCShorts Film Challenge #StayHome #StaySafe #BeatTheVirus @bodyfirst_india @corporatecollars @drdayal.foundation @dozeehealth @flexstone_inc @ftctalent @gmmodular #GreatWhite @gt20canada @aalimhakim @irasvajewellery @justmenindia @kashishindia @kohinoorelectronicsofficial @myboosterofficial @pandpentertainmentllp #RDriveMobility @rhouseinteriors @rookiesjeans @spectalive @theskinstory_official @sportobuddy @deccaleaptechnologies @truerevo #COVID19 #covidindia #coronavirus #CoronaFighters #CoronavirusLockdown #Lockdown2 #lockdown #LockdownExtended #StaySafeStayHealthy #StayHomeStaySafe

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह फैंस से कह रहे हैं, 'हमारा एफटीसी टैलेंट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड आपको एफटीसी शॉर्ट फिल्म चैलेंज में हिस्सा लेने का जबरदस्त मौका देता है एक शॉर्ट फिल्म बनाने का। बस अपने ही घर से अपने मोबाइल से अपने ही आइडिया को शूट कीजिए। इसके बाद हमें www.FTCTalent.com पर भेजे। ये आपको मौका देगा फिल्म को एक्ट करने का, अस्सिट करने का और डायरेक्ट करने का। इसके लिए आपको बिग प्राइज भी मिलेगा। अगर आप से चैलेंज जीतते हैं तो। लेकिन ध्यान रखिएगा कि आपको अपने ही घर में रहकर ये वीडियो बनानी है। कहीं भी बाहर नहीं जाना है।'

 

View this post on Instagram

The beauty of light owes its existence to the dark... #stayhomesavelives

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

बता दें कि सुनील शेट्टी के इस प्रयास से हजारों प्रतिभागियों की प्रतिभा तो निखर कर आएगी ही साथ ही उनको नौकरी के अवसर मिलेंगे। बता दें ​कि इस शॉर्ट फिल्म को बनाने के लिए आप अपने घर के किसी सदस्य की हेल्प ले सकते हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको किसी तरह की फीस नहीं देनी है। इसके लिए बस आपको एफटीसी टैलेंट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कंपनी की पंजीकृत प्रतिभा भाग ले सकती है। बस www.FTCTalent.com पर लॉग इन करें और रजिस्टर करें और आप जितनी चाहें उतनी प्रविष्टियाँ भेज सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.