Move to Jagran APP

सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को कहे अपशब्द, बोले- 'द फैमिली मैन', 'मिर्जापुर' जैसी सीरीज भी हैं अश्लील

Sunil Pal On Manoj Bajpayee अब कॉमेडियन सुनील पाल ने बड़े डिजिटल प्लेटफॉर्म के मालिकों पर गंदगी फैलाने का भी आरोप लगाया और कहा कि ऐसे लोगों को एक कमरे में बंद करके 100 दिन तक पीटना चाहिए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 08:05 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 08:05 AM (IST)
सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को कहे अपशब्द, बोले- 'द फैमिली मैन', 'मिर्जापुर' जैसी सीरीज भी हैं अश्लील
Image Source: Manoj Bajpayee and Sunil Pal Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के व्यवसायी पति राज कुंद्रा की अश्लील फिल्म से जुड़े एक मामले में गिरफ्तारी पिछले एक हफ्ते से पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस सबपर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील पाल ने भी रिएक्ट किया है। सुनील पाल ने 'द फैमिली मैन' और 'मिर्जापुर' जैसी वेब सीरीज पर सवाल खड़े किए हैं। और कहा है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ले लोग कमजोर सेंसरशिप का फायदा उठाते हैं

loksabha election banner

मनोज बाजपेयी पर भड़के कॉमेडियन

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए, सुनील पाल से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर पूछा गया। तो कॉमेडियन ने अपने बेबाक अंदाज में कहा,"जो कुछ हुआ, वह होना ही था, और यह जरूरी था। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि बड़े लोग चाहे वेब सीरीज हो या दूसरी जगह सेंसरशिप न होने का फायदा उठा रहे हैं। इन दिनों बन रही वेब सीरीज को घर पर नहीं देखा जा सकता है। मैं विशेष रूप से यह बताना चाहूंगा कि मैं वास्तव में मनोज बाजपेयी जैसे 3-4 लोगों से नफरत करता हूं। मनोज बाजपेयी कितने भी बड़े अभिनेता हों, मैंने इससे अधिक 'बदतमीज' और 'गिरा हुआ इंसान' कभी नहीं देखा। देश ने आपको राष्ट्रपति पुरस्कार दिया और आप पारिवारिक दर्शकों के लिए क्या कर रहे हैं?

द फैमिली मैन और मिर्जापुर भी हैं अश्लील

सुनील पाल ने आगे कहा- आप एक वेब सीरीज बनाते हैं जहां पत्नी का किसी दूसरे पुरुष के साथ अफेयर चल रहा हो और आपका कहीं और अफेयर हो, नाबालिग बेटी अपने बॉयफ्रेंड की बात कर रही है और छोटा बेटा अपनी उम्र से बड़ा व्यवहार कर रहा है। क्या ऐसा दिखता है एक परिवार? अब उन्होंने लोगों को इस सवाल के साथ छोड़ दिया है कि लोनावाला में क्या हुआ। क्या हो रहा है? आपके पास दिखाने के लिए क्या बचा है?" सुनील पाल राज और डीके की लोकप्रिय अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल सीरीज द फैमिली मैन सीजन 1 का जिक्र कर रहे थे। शो का सीजन 2 इस साल जून में रिलीज हुआ था।

इसके बाद आता है शो मिर्जापुर, जो जिसमें यहीं सब दिखाया गया है। मुझे उनसे बहुत नफरत है। इन सब पर बैन लगना चाहिए क्योंकि ये भी अश्लील है। अश्लील केवल वह नहीं है जो हम देखते हैं बल्कि विचारों की आश्लीलता होती है।"

सुनील पाल ने इस तरह के एडल्ट फिल्म रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस को बधाई दी। उन्होंने बड़े डिजिटल प्लेटफॉर्म के मालिकों पर गंदगी फैलाने का भी आरोप लगाया और कहा कि ऐसे लोगों को एक कमरे में बंद करके 100 दिन तक पीटना चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.