नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ़ इन दिनों अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी के गाने की शूटिंग कर रही हैं, जो मोहरा के हिट गीत टिप टिप बरसा पानी का रीमेक है। इस गाने की शूटिंग के दौरान कटरीना ने एक के बाद एक कई ऐसी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें वो सिर पर टॉवल बांधे नज़र आ रही हैं। टॉवल बांधना इस बात का संकेत था कि Rain Song शूट किया गया है। सबसे पहले कटरीना ने अक्षय कुमार के साथ टॉवल वाली फोटो शेयर की, फिर कोरियोग्राफर फ़राह ख़ान के साथ उन्होंने टॉवल बांधकर फोटो पोस्ट की। इसके बाद फ़िल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ कटरीना ने टॉवल के साथ फोटो डाली। 

इसके बाद कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक और टॉवल फोटो शेयर की, लेकिन इस बार तस्वीर में सुनील ग्रोवर दिखायी दे रहे थे। इस फोटो में सुनील ने सिर पर टॉवल लपेटा हुआ है और तस्वीर पर लिखा है- Somewhere in Delhi... नीचे लिखा है कि सुनील ग्रोवर मेरी टॉवल सीरीज़ से प्रेरणा लेते हुए।

सुनील ग्रोवर ने कटरीना कैफ़ के साथ भारत में काम किया है, जिसके हीरो सलमान ख़ान थे। फ़िल्म के दौरान दोनों के बीच काफ़ी मज़ेदार बांडिंग हो गयी थी। सुनील ग्रोवर अपने ऐसे एक्ट्स से हंसाने में माहिर हैं। आपको याद होगा कि शाह रुख़ ख़ान की फ़िल्म दिलवाले की रिलीज़ के आसपास, जब किंग ख़ान और काजोल कपिल शर्मा के शो में गये थे और गेरुआ गाने पर एक्ट करते हुए सुनील ग्रोवर ने ख़ुद को पूरी तरह रंग लिया था। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस