Move to Jagran APP

Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन फर्नांडिस के लिए लिखा लेटर, कहा- 'बेबी तुम्हें मिस कर रहा हूं'

सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से लेटर लिखा है। अपने बर्थडे के मौके पर सुकेश ने जैकलिन के लिए लेटर लिखा जिसमें सुकेश ने बेबी का जिक्र किया है। सुकेश ने लिखा कि उसे अपने प्यार के लिए किसी सबूत की जरुरत नहीं।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 26 Mar 2023 11:50 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 11:50 AM (IST)
Sukesh Chandrasekhar wrote a letter for Jacqueline Fernandes, said- 'I am missing you baby', via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jacqueline Fernandez: तिहाड़ी जेल में बंद सुकेश ने एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के लिए लव लेटर लिखा है। सुकेश ने जैकलिन से अपने प्यार का इजहार करते हुए उन्हें अपनी लाइफ का सबसे बड़ा तोहफा बताया है। फिलहाल सुकेश 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद है। इस केस में जैकलीन और नोरा फतेही का भी नाम शामिल है।

loksabha election banner

बर्थडे पर जैकलिन के लिए लिखा खास लेटर

सुकेश चंद्रशेखर ने 25 मार्च को अपने जन्मदिन के मौके पर जैकलिन के लिए खास लेटर लिखा है। जेल में सुकेश जैकलिन को खासा याद कर रहा है। ऐसे में उसने जैकलिन के लिए लेटर लिखते हुए अपने प्यार का इजहार किया है। इस लेटर में उसने लिखा, 'मेरे बोम्मा, मैं अपने जन्मदिन पर तुमको बहुत याद करता हूं, तुम्हारी एनर्जी मेरे चारों ओर महसूस करता हूं। मेरे पास कोई शब्द नहीं है, लेकिन मुझे पता है कि मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा। मुझे पता है कि आपके खूबसूरत दिल में क्या है। मुझे सबूत की जरूरत नहीं है और मेरे लिए तुम्हारा प्यार ही मायने रखता है, बेबी।'

सुकेश ने फैंस और दोस्तों का किया शुक्रिया

सुकेश ने लेटर में लिखा कि उनके कई फैंस हैं जिन्होंने बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए लेटर लिखे हैं। साथ ही उनके दोस्तों ने भी उन्हें विश किया है। सुकेश ने इस लेटर में अपने फैंस और दोस्तों को भी विश किया है। उन्होंने लिखा, 'तुम जानती हो न, कुछ भी हो मैं यहां तुम्हारे लिए हमेशा हमेशा खड़ा हूं। लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया। मैं अपने जन्मदिन पर आप सभी की शुभकामनाओं के लिए अपने सभी समर्थकों और दोस्तों को भी धन्यवाद देता हूं। मुझे सैकड़ों पत्र मिले हैं, बधाई। मैं खुशनसीब महसूस कर रहा हूं, धन्यवाद।'

बता दें कि सुकेश ने होली पर भी जैकलिन के लिए खास लव लेटर लिखा था। जिसमें उसने लिखा था कि मेरी खूबसूरत जैकलीन को होली की शुभकामनाएं।

जैकलीन पर आरोप

गैरतलब है कि जैकलीन पर आरोप है कि उन्होंने सुकेश का सच जानते हुए भी उनसे महंगे गिफ्ट लिए थे। इस आरोप में जैकलीन से पूछताछ भी की जा चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.