Move to Jagran APP

The Archies नहीं Suhana Khan की पहली फिल्म! इस शॉर्ट में मूवी में काम कर चुकी हैं शाह रुख खान की बेटी

Suhana Khan Short Movie सुपरस्टार शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान कल फिल्म द आर्चीज के जरिए हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही है। सुहाना की डेब्यू मूवी को लेकर द आर्चीज का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी अदाकारी का जलवा सुहाना खान 4 साल पहले एक शॉर्ट मूवी में दिखा चुकी हैं। आइए उसका नाम जानते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 06 Dec 2023 09:04 PM (IST)Updated: Wed, 06 Dec 2023 09:05 PM (IST)
द आर्चीज नहीं है सुहाना खान की पहली मूवी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Suhana Khan First Film: 'डंकी' फिल्म कलाकार शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान का नाम बीते समय से फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। कल से 'द आर्चीज' के जरिए सुहाना बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। हर कोई इस फिल्म को सुहाना खान की पहली मूवी के तौर पर जाना जा रहा है।

loksabha election banner

लेकिन क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस के आधार पर 'द आर्चीज' सुहाना की पहली मूवी नहीं है, बल्कि इससे पहले एक शॉर्ट मूवी में वो अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं।

इस शॉर्ट मूवी में नजर आ चुकी हैं सुहाना खान

बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स के बारे में जब भी जिक्र किया जाएगा तो उसमें सुहाना खान का नाम जरूर शामिल होगा। फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर इन दिनों सुहाना खान चर्चा का विषय बनी हुई हैं। फैंस के बीच शाह रुख खान की बेटी की इस मूवी को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है।

दरअसल एक्टिंग के आधार पर 'द आर्चीज' सुहाना की पहली मूवी नहीं है। 4 साल पहले 2019 में शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' के जरिए शाह रुख खान और गौरी खान की लाड़ली सुहाना खान अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखा चुकी हैं। सुहाना की ये पहली शॉर्ट मूवी आपको यूट्यूब पर आसानी से देखने को मिल जाएगी।

इस अनुसार 'द आर्चीज' में दूसरी बार फैंस को सुहाना की अदाकारी के हुनर का जलवा देखने को मिलेगा। बता दें कि इंग्लिश डायरेक्टर थिओडोर गिमेनो के डायरेक्शन में बनी इस शॉर्ट फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया।

'द आर्चीज' सुहाना के लिए बड़ा मौका

फुल टाइम एक्ट्रेस के आधार पर 'द आर्चीज' सुहाना खान के लिए एक बड़ा मौका है। कहीं न कहीं हिंदी सिनेमा में उनके एक्टिंग के सफर को निर्धारित करने के लिए डायरेक्टर जोया अख्तर की ये मूवी अहम रोल अदा करेगी। 7 दिसबंर यानी कल से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 'द आर्चीज' को ऑनलाइन रिलीज कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की लाडली सुहाना की तस्वीर ने चुराया फैंस का दिल, फोटो के साथ किया ऐसा सवाल सोच में पड़ गए यूजर्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.