नई दिल्ली, जेएनएन। Emraan Hashmi: एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग के लिए जम्मू कश्मीर पहुंचे थे। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के पहलगाम की मेन मार्किट में एक्टर पर पत्थरबाजी हुई है। आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान हाशमी पर कुछ अनजान लोगों ने पत्थरबाजी की।

पहलगाम की मेन मार्किट में हुआ ये हादसा

फिल्म ग्राउंड जीरो की शूटिंग खत्म कर एक्टर घूमने के लिए निकले थे, जिसके बाद इमरान हाशमी और बाकी लोगों पर कुछ लोगों ने पत्थरबाजी करना शुरू किया। इस मामले की FIR पहलगाम पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है। पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है।

इससे पहले श्रीनगर में की थी शूटिंग

फिल्म ग्राउंड जीरो की बात करें तो ये बॉर्डर सिक्योरिटी फॉर्स यानी BSF के जवान पर आधारित है। इस फिल्म में इमरान हाशमी एक आर्मी ऑफिसर के कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। पहलगाम से पहले इमरान हाशमी श्रीनगर में शूटिंग कर रहे थे। श्रीनगर के एस पी कॉलेज में इमरान ने शूटिंग की थी। मूवी में हाशमी के साथ सई तमहांकर और जोया हुसैन नजर आएंगी। फिल्म में सई और इमरान हाशमी को रोमांस करते हुए देखा जाएगा। खबर है कि सई फिल्म में इमरान की पत्नी की भूमिका निभा में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी इमरान हाशमी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मनीषा शर्मा कर रहे हैं और ये अगले साल ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढे़ें- Brahmastra के प्रमोशन के दौरान पति रणबीर संग इस अंदाज में दिखीं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट