Move to Jagran APP

स्पाइडर मैन- नो वे होम का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन मोड में दिखे डॉक्टर ऑक्टोपस

हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज स्पाइडर मैन फ्रैंचाइजी की फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होम का ऑफिशियल हिंदी ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में स्ट्रेज सब कुछ तहस-नहस कर देते हैं औऱ वहीं डॉक्टर स्ट्रेंज चीजों को सही करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 17 Nov 2021 01:59 PM (IST)Updated: Wed, 17 Nov 2021 01:59 PM (IST)
Spider-Man No Way Home Hindi trailer released.

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज स्पाइडर मैन फ्रैंचाइजी की फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होम का ऑफिशियल हिंदी ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक्शन से भरपूर ट्रेलर में टेक्नोलॉजी का भी जोरदार तड़का है। ट्रेलर वीडियो में देखा जा सकता है कि बाहरी दुनिया आएं स्ट्रेज सब कुछ तहस नेहस कर देते हैं औऱ वहीं डॉक्टर, स्ट्रेंज चीजों को सही करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। लेकिन काफी कोशिशों के बाद कुछ ठीक नहीं हो पाता है।

loksabha election banner

ट्रेलर में डॉक्टर ऑक्टोपस और इलेक्ट्रो का जबरदस्ता एक्शन दिख रहा है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स और सोनी एंटरटेनमेंट की फिल्म स्पाइडर मैन नो वे होम के हिंदी ट्रेलर को सोशल मीडिया पर फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही पीटर ट्रेलर में अपने किरदार के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं।

टॉम हॉलैंड और जेंडाया स्टारर में डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में बेनेडिक्ट कंबरबैच, नेड लीड्स के रूप में जैकब बैटलन और आंटी के रूप में मारिया टोमेई भी दिखाई देंग्। बता दें कि स्पाइडर मैन- नो वे होम इस साल क्रिसमस के मौके पर 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। इस फिल्म टॉम हॉलैंड के साथ जेंडया, बेनेडिक्ट कंबरबैक, जॉन फैवर्यू, जैकब बैटलन और मैरिया टोमी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस धमाकेदार एक्शन फिल्म को जॉन वॉट्स ने डायरेक्टर किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.