नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा को लेकर को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है कि वो जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। खबर के मुताबिक नयनतारा बॉलीवुड फिल्मों के ‘बादशाह’ शाहरुख ख़ान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी और इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे फेमस तमिल डायरेक्टर एटली (Atlee)। खबर तो ये तक है कि इस प्रोजेक्ट को लेकर पिछले दो साल से बातचीत चल रही है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन अब नयनतारा के एक करीबी डायरेक्टर ने इस खबर की सच्चाई बताई है।

डायरेक्टर ने नयनतारा के फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू करने से साफ इनकार किया है। डायरेक्टर का साफ कहना है कि एक्ट्रेस को बॉलीवुड फिल्मों में आने की अभी कोई जल्दी नहीं है, हां वो एक दिन काम ज़रूर करेंगी लेकिन अभी नहीं। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में डायरेक्टर ने कहा, ‘उन्हें (नयनतारा) को अभी बॉलीवुड फिल्में करने की कोई जल्दी नहीं है। हां वो करेंगी ज़रूर। लेकिन उन्होंने एटली के प्रोजेक्ट के लिए हां नहीं किया है। मेरा ख्याल है एटली अभी भी इस प्रोजेक्ट को लिख रहे हैं, तब तक ये सारी खबरें महज़ अफवाह हैं’।

आपको बता दें नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की जानीमानी अभिनेत्री हैं। एक्ट्रेस तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2003 में Manassinakkare के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने तमा फिल्मों में काम किया। हाल ही में नयनतारा कुंचाको बोबन (Kunchacko Boban) के साथ मलयालम फिल्म ‘Nizhal’ में नज़र आई थीं।अब एक्ट्रेस जल्द ही मिलिंद राओ की फिल्म ‘Netrikann’ में नज़र आने वाली हैं। वहीं शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इसके बाद से उन्होंने बड़े पर्दे से दूरी बनाई हुई है। हालांकि एक्टर अब जल्द ही फिल्म ‘पठान’ से वापसी करने जा रहे हैं। फिलहाल पठान की शूटिंग चल रही है।

Edited By: Nazneen Ahmed