Move to Jagran APP

South Actresses Scandals: जब इन साउथ एक्ट्रेस के लीक एमएमस स्कैंडल ने मचा दिया था तहलका, मच गया था बवाल

South Actresses Scandals कुछ साउथ की एक्ट्रेस की विवादास्पद तस्वीरें या वीडियो सामने आ गए जिनसे पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया था। इन अभिनेत्रियों में जाने-माने नाम शामिल हैं। जब फोटोज सामने आए तो कई अभिनेत्रियों ने सामने आकर सफाई भी दी।

By Geetarjun GautamEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 06:57 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 07:18 AM (IST)
South Actresses Scandals: जब इन साउथ एक्ट्रेस के लीक एमएमस स्कैंडल ने मचा दिया था तहलका, मच गया था बवाल
जब इन साउथ एक्ट्रेस के लीक एमएमस स्कैंडल ने मचा दिया था तहलका

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ की एक्ट्रेस को खूबसूरती का हर कोई कायल है। लेकिन कभी-कभी उनके साथ कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनसे साउथ क्या पूरी बालीवुड इंडस्ट्री हिल जाती है। कुछ साउथ की एक्ट्रेस की विवादास्पद तस्वीरें या वीडियो सामने आ गए, जिनसे पूरी इंडस्ट्री को हिला दिया था। इन अभिनेत्रियों में जाने-माने नाम शामिल हैं।

loksabha election banner

नयनतारा (Nayanthara)

नयनतारा की उस समय की फोटो लीक हो गई थीं, जब उनका सिंबू से ब्रेकअप हो गया था। दोनों के लिप-लॉक की फोटो ने काफी हंगामा खड़ा कर दिया था। उस दौरान दोनों रिलेशनशिप में थे, जिसके बारे में तमिल इंडस्ट्री में सभी को पता था।

View this post on Instagram

A post shared by nayanthara🔵 (@nayantharaaa)

तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan)

खट्टा-मीठा की एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का एक फोटो वायरल हो गया था। यह फोटो उनके माडलिंग के दिनों की थी। हालांकि एक्ट्रेस ने फोटो वायरल होने के बाद सफाई में दावा किया था कि यह फोटो उनकी नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Trish (@trishakrishnan)

ज्योतिका (Jyothika)

तमिल के सुपरस्टार सूर्या की पत्नी और एक्ट्रेस ज्योतिका का एक वीडियो सामने आया था। जो एक फिल्म का था। लेकिन उनके साथ एक सीन में छेड़छाड़ की गई। यह तब की सीन है, जब वो भीड़-भाड़ से गुजर रही होती हैं। यह फिल्म के सीन की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

अनिरुद्ध रविचंदर-एंड्रिया जेरेमिया

अनिरुद्ध और एंड्रिया की लिप लॉक की तस्वीरें तब लीक हुई थीं जब युवा संगीतकार फिल्म जगत में प्रवेश कर रहे थे। दोनों की फोटो वायरल होते ही सुर्खियां छा गईं। इस दौरान साउथ इंडस्ट्री में हंगामा मच गया था। इसके बाद, दोनों ने अतीत को पीछे छोड़ दिया है, हम सुनते हैं, और अब 'पेशेवर दोस्त' हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Andrea Jeremiah (@therealandreajeremiah)

रंजीता (Ranjita)

90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर कई लोगों को आकर्षित करने वाली रंजीता ने अपने कथित स्कैंडल से सभी को चौंका दिया, जिसमें भगवान स्वामी नित्यानंद शामिल थे, जो लीक हो गया था। अभिनेत्री कुछ दिनों के लिए छिप गई और फिर कथित तौर पर शिकायत दर्ज कराई, दावा किया कि यह वह नहीं थी।

अक्षरा हासन (Aksharaa Haasan)

सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। साल 2018 में जब उनकी तस्वीर वायरल हुई तो वह अचानक सुर्खियों में आ गईं और उन्हें इस मामले में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्होंने अमिताभ बच्चन और धनुष के साथ बालीवुड से डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म शमिताभ थी। आपको बता दें कि अक्षरा हासन ने भी अपना धर्म बदल लिया था, जबकि उन्होंने हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Akshara Haasan (@aksharaa.haasan)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.