Move to Jagran APP

South Indian Actress Trisha Krishnan के बर्थडे पर फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज, फैंस दे रहे बधाई

South Actress Trisha Krishnan के बर्थडे पर उनकी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म परमपाथम विलैयत्‍तू का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर देखने के बाद फैंस उन्‍हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 03:47 PM (IST)Updated: Sat, 04 May 2019 07:58 PM (IST)
South Indian Actress Trisha Krishnan के बर्थडे पर फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज, फैंस दे रहे बधाई
South Indian Actress Trisha Krishnan के बर्थडे पर फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज, फैंस दे रहे बधाई

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्‍मों की सुपरहिट अदाकारा त्रिशा की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म परमपाथम विलैयत्‍तू का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में त्रिशा की एक्टिंग को सराहा जा रहा है। त्रिशा के बर्थडे पर यह ट्रेलर रिलीज किया गया है। यह उनकी 60वीं फिल्‍म है।

loksabha election banner

साउथ फिल्‍मों की ब्‍लॉकबस्‍टर हिरोइन समझी जाने वाली त्रिशा के लिए शनिवार का दिन तिहरी खुशियां लेकर आया है। वहीं, उनकी फिल्‍म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए भी यह ट्रेलर खुशखबरी के समान ही है। बता दें कि आज ही के दिन त्रिशा का बर्थडे सेलीब्रेट किया जाता है। वह अब 36 साल की हो गई हैं।

वहीं, फिल्‍म परमपाथम विलैयत्‍तू यह उनके करियर की 60वीं फिल्‍म है और आज ही इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। ऐसे में उनके फैंस भी बेहद खुश हैं। सोशल मीडिया पर त्रिशा के फैंस उन्‍हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं।के थिरुगन्‍नम के निर्देशन में बनी फिल्‍म परमपाथम विलैयत्‍तू का ट्रेलर 1:32 सेकेंड का है। ट्रेलर में वह डॉक्‍टर के गेटअप में नजर आ रही हैं, वहीं कुछ सीन में वह जख्‍मी हालत में हैं और उनके चेहरे पर गहरे निशान हैं।

मेकर्स के मुताबिक फिल्‍म में त्रिशा एक डॉक्‍टर का रोल निभा रही हैं, जो एक छोटी बच्‍ची की मां है। वह दूसरों की मदद करने में किस तरह माफिया के चंगुल में फंस जाती है और कैसे उनसे बचती है, इस जद्दोजहद को खूबसूरती के साथ दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्‍म में त्रिशा और चर्चित अभिनेता विजय सेतुपती मुख्‍य भूमिकाओं में दिखने वाले हैं। इसके अलावा नंदा, रिचर्ड, वेल्‍ला राममूर्ति समेत कई बड़े कलाकार अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आएंगे।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.