Move to Jagran APP

Delhi Violence के सवाल पर 'सूर्यवंशी' के निर्देशक रोहित शेट्टी का झकझोरने वाला जवाब

Sooryavanshi Director Rohit Shetty on Delhi Violence सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ़ लीड रोल्स में हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह सिंघम और सिम्बा वाले अंदाज़ में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 08:11 AM (IST)
Delhi Violence के सवाल पर 'सूर्यवंशी' के निर्देशक रोहित शेट्टी का झकझोरने वाला जवाब
Delhi Violence के सवाल पर 'सूर्यवंशी' के निर्देशक रोहित शेट्टी का झकझोरने वाला जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले दिनों देश की राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा की घटनाओं को लेकर सोशल मीडिया में बहुत कुछ कहा जा रहा है, लिखा जा रहा है। आरोप-प्रत्यारोपों के दौर चल रहे हैं। ऐसे में सूर्यवंशी के निर्देशक रोहित शेट्टी ने दिल्ली हिंसा को लेकर सवाल पूछने पर जो कहा, वो बेहद ज़रूरी है और हर किसी को सुनना चाहिए। यह जवाब आपको झकझोर देगा। 

loksabha election banner

मुंबई में सूर्यवंशी के ट्रेलर लांच के दौरान मीडिया इंटरेक्शन में जब रोहित से पूछा गया तो उन्होंने कहा- ''थोड़ा से सीरियस इशू है और बहुत लोग इस बारे में बात र रहे हैं। इस वक़्त सबसे बेस्ट होगा हम सबके लिए कि थोड़ा शांत रहें। जो अधिकारी हैं, जो हमारी सरकार है और जो हमारे लोग हैं.. वो वहां पर हैं। यहां पर मुंबई में ऐसे हंसी-मज़ाक करके जो वहां लोगों पर बीती है, उस पर बात करना बहुत आसान है।''

रोहित यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा- ''सबसे बड़ी चीज़ है इस वक़्त पूरे हिंदुस्तान को चुप रहना चाहिए सब आकर बोल रहे हैं और कैओस बढ़ता ही जा रहा है। शांत रहेंगे, अपने आप होगा। वहां पर एक सीएम हैं, सब लोग हैं और वहां ग्राउंड रिएलिटी पर जो होता है, कभी दंगा देखा है आप लोगों में से किसी ने? कभी नहीं करना चाहिए ये सब। हम सबको चुप रहना चाहिए। हम लोग आये यहां मस्ती करने को और मैं बोल दूंगा, लेक्चर करने को, मेरी थोड़ी सोशल मीडिया में वाह-वाह भी हो जाएगी। पर इस वक़्त हम सबको इस चीज़ को लेकर चुप रहना चाहिए। फ़िलहाल थोड़े दिन के लिए। जिन पर जो बीत रही है, वो सब सॉर्ट हो जाए। फिर सब बोल सकते हैं।'' 

सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ़ लीड रोल्स में हैं, वहीं अजय देवगन और रणवीर सिंह अपने-अपने सिंघम और सिम्बा वाले अंदाज़ में स्पेशल एपीयरेंस में दिखायी देंगे। फ़िल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया में ज़बर्दस्त रिस्पांस मिला है। फ़िल्म 24 मार्च को रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.