नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सूरज पंचोली ने एक साक्षात्कार में सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन से उनके अफेयर की खबरों को गलत बताया हैं। उन्होंने इसे कोरी बकवास कहा हैl सूरज पंचोली ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें यह दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व मैनेजर दिशा सलियन उनके बच्चे की मां बनने वाली थीं। सूरज ने यह भी कहा कि वह दिशा को बिल्कुल नहीं जानते और सुशांत की मृत्यु के बाद ही उन्हें दिशा के बारे में पता चला था।

यह अनुमान लगाया गया है कि दिशा सूरज के बच्चे की मां बनने वाली है और सुशांत ने कथित तौर पर 2017 में सूरज के साथ इसे लेकर हाथापाई की थीl वह सूरज के बारे में जानते थे और उन्हें बेनकाब करने वाले थे। यह भी दावा किया गया है कि सलमान खान सूरज को बचा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My 14th year of training today! Wanna thank my team for always being by my side! 🙌🏽💯 #TheBestIsYetToCome 🦾 @health_xp @rajivsingh.sr @bikash_mma

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

बॉम्बे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में सूरज ने कहा, 'सुशांत के साथ कौन सी लड़ाई? मैंने उसके साथ कभी कोई बहस नहीं कीl मैंने पहले भी स्पष्ट किया है और सलमान खान मेरे जीवन में क्यों इंटरफियर करेंगे? उनके पास क्या कोई और चीजें नहीं हैं? मैं यह भी नहीं जानता कि दिशा कौन हैl मैं उसे अपने जीवन में कभी नहीं मिला। मुझे सुशांत की मृत्यु के बाद उसके बारे में पता चला और मुझे इसमें शामिल परिवारों के लिए बुरा लग रहा है। किसी ने यह बकवास अपने निजी फेसबुक पेज पर लिखा है। इसे एक फिल्म की कहानी की तरह बनाकर इसे वहां डाल दिया।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Starting the week like! 🙌🏽👊🏼 #MondayMotivation

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

हाल ही में जिया खान की मां ने सलमान खान पर जिया की मौत को लेकर चल रही जांच में बाधा डालने का आरोप लगाया। स्पॉटबॉय द्वारा जारी एक वीडियो में जिया खान की मां राबिया अमीन सलमान खान पर पैसे के दम पर जांच में खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा कि सलमान खान ने उस समय जिया खान के प्रेमी सूरज पंचोली को पूछताछ से बचाने के लिए ऐसा किया था।

Posted By: Rupesh Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस