Move to Jagran APP

Sonu Sood Help: मजदूरों को अब घर भी देंगे सोनू सूद, नौकरी देने के साथ 20 हजार लोगों के लिए की रहने की व्यवस्था

Sonu Sood Help सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों की मदद में एक और कदम आगे बढ़ाया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 04:46 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 07:53 AM (IST)
Sonu Sood Help: मजदूरों को अब घर भी देंगे सोनू सूद, नौकरी देने के साथ 20 हजार लोगों के लिए की रहने की व्यवस्था

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का प्रवासी मजदूरों की मदद करने का सिलसिला जारी है। पहले लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने के बाद सोनू सूद ने लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाने का वादा किया। इसके बाद अब एक्टर एक और मदद के लिए आगे आए हैं। एक्टर ने अब 20 हजार प्रवासी मजदूरों के रहने की व्यवस्था करने का ऐलान किया है। सोनू सूद ने कहा है कि वो उन 20 हजार श्रमिकों के लिए रहने की व्यवस्था करने वाले हैं, जिन्हें उनकी एप्लीकेशन 'प्रवासी रोजगार' के माध्यम से नोएडा में एक कपड़ा यूनिट में काम दिया है।

loksabha election banner

हाल ही में प्रवासी मजदूरों की मदद करने को लेकर सुर्खियों में रहे सोनू सूद कोरोना वायरस के माहौल में लगातार मदद कर रहे हैं। रोजगार देने के बाद अब सोनू सूद ने ट्विटर पर घर की व्यवस्था करने की भी जानकारी दी है। एक्टर ने एक इंफोपोस्टर शेयर किया है, जिसपर लिखा है- 'रोजगार के साथ अब घर भी।'

सोनू सूद ने पोस्ट में लिखा- मुझे अब 20,000 प्रवासी श्रमिकों के लिए घर की पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिन्हें 'प्रवासी रोजगार' के माध्यम से नोएडा में कपड़ा यूनिट में नौकरी दी गई है। NAEC के अध्यक्ष ललित ठुकराल के समर्थन के साथ हम इस महान कार्य के लिए चौबीस घंटे काम करेंगे।

एक्टर ने रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए एक एप्लीकेशन की शुरूआत की थी, जिससे मजदूरों की मदद की जा सकती है। इस एप्लीकेशन का नाम है प्रवासी रोजगार, जिसके जरिए लोगों की मदद की जाएगी। बताया जा रहा है कि यह एप्लीकेशन अभी अंग्रेजी में है और जल्द ही यह एप्लीकेशन पांच भाषाओं में बना दी जाएगी, जिससे कि मजदूर आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। यह उन मजदूरों के लिए कारगर साबित होगी, जो रोजगार के लिए अपने घर को छोड़कर दूसरे शहर में जाते हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.