नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण कोरिया की जानी-मानी अभिनेत्री सॉन्ग यू-जुंग (Song Yoo Jung) महज़ 26 साल में यह दुनिया छोड़कर चली गयीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सॉन्ग यू-जुंग का निधन 25 जनवरी को हुआ था। हालांकि, उनकी मौत के कारण का पता नहीं चल सका है। इतनी कम उम्र में सॉन्ग यू-जुंग के निधन से शोक छा गया है और उन्हें दुनियाभर में श्रद्धांजलि दी जा रही है। 

सॉन्ग ने टीवी शोज़ और म्यूज़िक वीडियोज़ में अपने काम से पहचान बनायी थी। उन्होंने 2013 में सिट-कॉम शो गोल्डन रेनबो से एक्टिंग की पारी शुरू की थी। इस धारावाहिक में उनकी एक्टिंग को काफ़ी सराहा गया और रातों-रात वो स्टार बन गयीं। 2014 में सॉन्ग यू-जुंग मेक योर विश धारावाहिक में नज़र आयीं और 2017 में उन्होंने स्कूल 2017 में लीड रोल निभाया। स्टार मैनेजमेंट एजेंसी सबलाइम आर्टिस्ट ने सॉन्ग के निधन की पुष्टि की। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SUBLIME ARTIST AGENCY (@sublimeartist)

अपने छोटे से करियर में सॉन्ग यू-जुंग ने लम्बी फैन फॉलोइंग तैयार की। 2018 में सॉन्ग आइकॉन्स म्यूज़िक बैंड में नज़र आयी थीं। 2019 में सॉन्ग वेब सीरीज़ डियर माई नेम में नज़र आयी थीं। उन्होंने हाईस्कूल की स्टूडेंट का रोल निभाया था, जो अपने साथी की तलाश कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by 송유정 (@u_jjooung)

2020 में सॉन्ग म्यूज़िक वीडियो नाइव्स हाऊ डू आई में फीमेल लीड में दिखीं। एक्टिंग के अलावा सॉन्ग ने टीवी कमर्शियल्स में भी काम किया था। सॉन्ग सोशल मीडिया में भी काफ़ी सक्रिय थीं और इंस्टाग्राम पर निरंतर तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं। उनकी कई तस्वीरों में उन्हें कॉस्मेटिक उत्पादों का प्रचार करते हुए देखा जा सकता है। फैंस ने सॉन्ग को श्रद्धांजलि देते हुए कई इमोशनल पोस्ट लिखी हैं। ग्लोबल न्यूज़ वेबसाइट के अनुसार, दक्षिण कोरिया में पिछले कुछ वक़्त से कलाकारों का कम उम्र में मारे जाने का सिलसिला जारी है। दक्षिण कोरिया का सुसाइड रेट दुनियाभर में सबसे अधिक है।

Edited By: Manoj Vashisth