Move to Jagran APP

Sonam Kapoor ने खुद फोटो शेयर कर बताया... वो बुढ़ापे में कैसी दिखेंगी? देखें तस्वीर

Sonam Kapoor Old Age Look सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर फैन की ओर से एडिट की हुई एक फोटो शेयर की है जिसमें दिख रही है कि वो बुढ़ापे में कैसी दिखेंगी?

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 10:12 AM (IST)Updated: Sun, 14 Jul 2019 10:56 AM (IST)
Sonam Kapoor ने खुद फोटो शेयर कर बताया... वो बुढ़ापे में कैसी दिखेंगी? देखें तस्वीर
Sonam Kapoor ने खुद फोटो शेयर कर बताया... वो बुढ़ापे में कैसी दिखेंगी? देखें तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री और फैशन डीवा सोनम कपूर अपने फैशन, मेकअप, लुक को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। सोनम कपूर ने अलग अलग मौकों पर अपने फैशन से फैंस को प्रेरित किया है। वहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसकी वजह से वो फिर चर्चा में आ गई हैं।

loksabha election banner

दरअसल, इस फोटो में सोनम कपूर का कोई नया लुक या फैशन नहीं दिख रहा है, बल्कि फोटो में दिख रहा है कि आखिर वो 75-80 साल की हो जाएंगी तो कैसी दिखेंगी। सोनम कपूर ने एक फोटो शेयर की है, जो कि उनके फैन ने उनके लिए एडिट की है। इस फोटो में दिखाया गया है कि जब सोनम कपूर बूढ़ी हो जाएंगी, तो वो कैसी दिखेंगी?

सोनम ने भी अपने ‘बुढ़ापे वाली तस्वीर’ को खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। सोनम के फैन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, देखो, जब वो 75-80 साल की हो जाएंगी तो ऐसी दिखेंगी। लेकिन वे खूबसूरत हैं। सच में हमेशा के लिए ब्यूटी क्वीन।' अगर सोनम कपूर बुढ़ापे में भी ऐसी ही दिखाई देंगी तो वो तब भी खुबसूरत दिखाई देंगी।

 

View this post on Instagram

It's been 6 years since I stepped on to the screen as Biro, a thoughtful and bright woman who eventually changed Milkha's life. I have such fond memories from this movie where we spent a lot of time laughing and joking around between takes! A truly memorable experience. #6YearsofBhaagMilkhaBhaag #PrasoonJoshi #BinodPradhan @faroutakhtar @rakeyshommehra

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

अभी क्या कर रही हैं सोनम कपूर
फिलहाल सोनम कपूर फिल्म जोया फैक्टर में काम कर रही हैं। ये फिल्म लेखिका अनुजा चौहान की इसी नाम की किताब पर आधारित है। बता दें कि फिल्म में सोनम के साथ साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान हैं और डायरेक्टर अभिषेक शर्मा यह फिल्म बना रहे हैं।  

 

View this post on Instagram

White shirt with a bow.. isn’t it lovely @atsusekhose 📸 @anandahuja

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.