Move to Jagran APP

सोनम कपूर की वायरल तस्वीरों में बैकग्राउंड पेंटिंग ने खींचा लोगों का ध्यान, फैंस ने कहा- मजनू भाई की पेंटिंग किसने लगाई

सोनम कपूर अपने प्रेग्नेंसी समय को एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव सोनम कपूर की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो देखते बन रहा है लेकिन इन तस्वीरों में सोनम ने नहीं बल्कि उनके पीछे बैकग्राउंड पेंटिंग ने लोगों का ध्यान खींचा।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 02:16 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 02:16 PM (IST)
sonam kapoor baby bump photos goes viral on social media fans spotted majnu bhai painting. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन l सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर बेबी बंप के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल चुरा लेती हैं। फैंस भी अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाते हैं। लेकिन हाल ही में सोनम कपूर की बढे हुए वजन के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक बार फिर से उनका बेबी बंप के साथ खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देखने को मिला, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी जरुर होगी कि इस बार सोनम ने नहीं बल्कि उनके बैकग्राउंड में लगी पेंटिंग ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

loksabha election banner

सोनम कपूर की वायरल तस्वीरों में बैकग्राउंड पेंटिंग ने खींचा फैंस का ध्यान

सोनम कपूर की यह वायरल तस्वीरों को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। उन्होंने इन तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस पर ब्लैक लैदर जैकेट पहना हुआ है, जिसके साथ उन्होंने गोल्ड की ज्वेलरी पहनी है, जिसमें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लेकिन उनके लुक को छोड़कर सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के बैकग्राउंड में लगी पेंटिंग की चर्चा कर रहे हैं। दरअसल सोनम कपूर की इन वायरल तस्वीरों के बैकग्राउंड में एक घोड़े की पेंटिंग लगी हुई है, जिसे देखकर लोगों को फिल्म वेलकम के 'मजनू भाई' की याद आ गई और इस पोस्ट पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

लोगों ने पूछा अनिल कपूर को लेकर ये सवाल

इन वायरल तस्वीरों में लगी बैकग्राउंड पेंटिंग को देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, 'पीछे की पेंटिंग मजनू भाई ने बनाई है। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मजनू भाई की पेंटिंग देखी मैंने'। सोनम कपूर की इन वायरल तस्वीरों को अब तक 1 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। आपको बता दें कि अनिल कपूर के मजनू भाई के किरदार को खूब पसंद किया गया था, जिसे पेंटिंग करने का बहुत शौक होता है।

21 मार्च 2022 को की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा

अपने प्रेग्नेंसी समय को पूरी तरह एन्जॉय कर रही सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर इस साल 21 मार्च को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उन्होंने पति आनंद आहूजा की बाहों में लेटे हुए बॉडीकॉन ड्रेस में तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। इसके अलावा सोनम कपूर को प्रेग्नेंसी समय में कई बार मीडिया इवेंट्स में भी स्पॉट किया गया। पिता अनिल कपूर भी सोशल मीडिया पर अपने नाना बनने की खुशी जाहिर कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.