Move to Jagran APP

मां बनने के बाद फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं सोनम कपूर, साल में करेंगी 2 फिल्में पूरी

Sonam Kapoor Update मां बनने के बाद अपने बच्चे को समय देने के लिए अभिनेत्रियों को अपने काम को मैनेज करना पड़ता है। नीरजा फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर भी अब कुछ ऐसा ही करने वाली हैं। साल 2022 में मां बनीं सोनम अब फिल्मों में वापसी की तैयारी में हैं। सोनम ने कहा कि वह साल में 2 फिल्में करेंगी।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 25 Jul 2023 06:11 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jul 2023 06:11 AM (IST)
Sonam Kapoor Update: मां बनने के बाद फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं सोनम

मां बनने के बाद अपने बच्चे को समय देने के लिए अभिनेत्रियों को अपने काम को मैनेज करना पड़ता है। नीरजा फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर भी अब कुछ ऐसा ही करने वाली हैं। साल 2022 में मां बनीं सोनम अब फिल्मों में वापसी की तैयारी में हैं।

loksabha election banner

लेकिन इससे पहले उन्होंने खुद के लिए कुछ नियम बना लिए हैं। इन नियमों के तहत सोनम साल में केवल दो प्रोजेक्ट्स ही करेंगी। इस बारे में और जानकारी देते हुए सोनम कहती हैं कि मुझे हमेशा उन प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना पसंद रहा है, जिन्होंने दर्शकों का मनोरंजन किया हो। मैं अब साल में दो प्रोजेक्ट्स ही करना चाहती हूं। मुझे ऐसी कहानी की तलाश है, जो मनोरंजक हो। मैं उन विषयों की ओर आकर्षित हो रही हूं, जो ज्यादा दर्शकों को आकर्षित करे, ताकि हम एक परिवार, एक समुदाय के रूप में फिल्मों को साथ बैठकर देख पाएं।

मुझे आज भी याद है कि मैं एक्टर क्यों बनना चाहती थी। जब मैं छोटी थी, मुझे ऐसी फिल्में पसंद थीं, जिन्हें मैं अपने पूरे परिवार के साथ देख सकूं। अपने परिवार के साथ फिल्में देखते हुए मैं कई तरह की भावनाओं से गुजरी हूं। वे पल आज भी मेरे जीवन की सबसे खूबसूरत यादें में से एक हैं। उसी तरह के सिनेमा का हिस्सा आज भी बनना चाहती हूं। मेरे लिए कमर्शियल और परिवार का मनोरंजन करने वाली फिल्में हमेशा से प्राथमिकता रही हैं। मैं इसी तरह की फिल्मों से वापसी करना चाहती हूं। सोनम अपने लिए वह दो प्रोजेक्ट्स चुन चुकी हैं, जिसकी शूटिंग वह अगले साल शुरू करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.