Move to Jagran APP

क्यों Sonam Bajwa को फिल्मों में किसिंग सीन करने से लगता था डर? खुद किया खुलासा

Sonam Bajwa On Kissing Scene जानी-मानी अभिनेत्री सोनम बाजवा ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि वह क्यों किसिंग सीन करने से डरती थीं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthPublished: Tue, 30 May 2023 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 30 May 2023 05:20 PM (IST)
Sonam Bajwa was scared to do kissing scenes in Bollywood films know the reason- Photo/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonam Bajwa On Kissing Scene In Films: सोनम बाजवा का पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक जलवा है। वह पॉलीवुड (पंजाबी सिनेमा) की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सोनम बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा रही हैं। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वह फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करना चाहती थीं। जानिए वजह।

loksabha election banner

क्यों सोनम ने ठुकराया बॉलीवुड का ऑफर?

सोनम बाजवा ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि बॉलीवुड में उन्हें कई प्रोजेक्ट्स ऑफर हुए, लेकिन उन्होंने पंजाबी ऑडियंस की वजह से उन्हें ठुकरा दिए। फिल्म कंपैनियन संग बातचीत में 'जिंद माही' एक्ट्रेस ने कहा-

"बॉलीवुड में मैंने कुछ चीजों को करने से मना कर दिया। मैंने कहा- क्या पंजाब को इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है? क्योंकि हमारी मानसिकता है कि परिवार को ओके होना चाहिए, उनके देखने लायक होना चाहिए।"

क्यों किसिंग सीन नहीं करना चाहती थीं सोनम बाजवा?

सोनम ने आगे बताया कि वह फिल्मों में किसिंग सींस नहीं करना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें डर था कि पता नहीं उनकी फैमिली और पंजाबी ऑडियंस उन्हें समझ पाएगी या नहीं। एक्ट्रेस ने कहा-

"मैं पहले फिल्म में किसिंग सीन करने से बहुत डरती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि पता नहीं लोग इस पर क्या प्रतिक्रिया देंगे? जिनकी बदौलत आज मैं जो हूं, वे कैसा महसूस करेंगे? क्या वे इससे रिलेट करेंगे? क्या वे समझेंगे कि ये सिर्फ स्क्रिप्ट के लिए है? क्या मेरी फैमिली समझेगी कि ये सिर्फ एक फिल्म के लिए है?"

सोनम बाजवा की फिल्में

सोनम ने साल 2013 में पंजाबी फिल्म 'बेस्ट ऑफ लक' से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक दशक के करियर में सोनम ने 'जिंद मेरिये', 'शेर बग्गा', 'हौंसला रख' जैसी फिल्मों में काम किया है। वह 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' जैसी फिल्मों में भी छोटे-मोटे रोल कर चुकी हैं। हाल ही में, सोनम की फिल्म 'गॉडडे गॉडडे चा' (Godday Godday Chaa) रिलीज हुई है।

Photo-Instagram

बता दें कि, सोनम बाजवा, फेमस पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा की बहन हैं। सालों से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव 42 साल की नीरू अपनी काबिलियत के दम पर लाखों दिलों को जीत रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.