Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha ने धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाले को कहा 'बेशर्म', दिया ये करारा जवाब

Sonakshi Sinha पर कार्यक्रम के आयोजकों ने 420 और 406 की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 03:31 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 03:55 PM (IST)
Sonakshi Sinha ने धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाले को कहा 'बेशर्म', दिया ये करारा जवाब
Sonakshi Sinha ने धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाले को कहा 'बेशर्म', दिया ये करारा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने उनपर लगे धोखाधड़ी के आरोपों का खंडन किया हैंl इसके अलावा उन्होंने इसे उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास भी बताया हैंl गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा के घर उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले की छानबीन करने पहुंची हैंl

loksabha election banner

सोनाक्षी सिन्हा ने स्पष्टीकरण देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा,’एक कार्यक्रम का आयोजक जोकि अपनी बातों पर खरा नहीं उतर पाया, उसे लगता है कि वह मीडिया के माध्यम से मेरी छवि धूमिल कर कुछ प्राप्त कर लेगाl इस विषय में जांच कर रहे सभी अधिकारियों को मेरा पूरा सहयोग रहेगा और मैं चाहती हूं कि यह जांच होंl मैं मीडिया से यह निवेदन कर रही हूं कि वह इस बेशर्म आदमी के विचित्र मांगों को बढ़ावा न देंl'

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा पर कार्यक्रम के आयोजकों ने 420 और 406 की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया हैl सोनाक्षी की मैनेजर लगातार इस बात से इंकार कर रही हैंl गौरतलब है कि मुरादाबाद के एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया है।

खबरों की माने तो सोनाक्षी को बीते वर्ष सिंतबर 2018 में एक इवेंट में परफॉर्म करने जाना था। इसके लिए उन्होंने बतौर मेहनताना 24 लाख रुपए भी लिए थे लेकिन वो उस कार्यक्रम में नहीं आईं। इसके चलते कार्यक्रम के आयोजकों का बड़ा नुकसान हुआ। इसके बाद आयोजकों ने पुलिस में सोनाक्षी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने सोशल मीडिया पर शेयर किया Taapsee Pannu का SMS, एक्ट्रेस ने किया ऐसे रिएक्ट

सोनाक्षी सिन्हा जल्द फिल्म खानदानी शफाखाना में नजर आएंगीl इस फिल्म का अभी हाल ही में ट्रेलर भी आया हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.