नई दिल्‍ली, जेएनएन। Sonakshi Sinha And Sidharth Malhotra Film Ittefaq Release In China : भारतीय सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद सोनाक्षी सिन्‍हा और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा चीन में भी धमाका करने वाले हैं। इन दोनो स्‍टार्स के अभिनय से सजी फिल्‍म इत्‍तेफाक को चीन में रिलीज करने की डेट फाइनल हो गई है। यह फिल्‍म भारत में दो साल पहले ही रिलीज हो चुकी है।

सोनाक्षी सिन्‍हा और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की चर्चित एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म इत्‍तेफाक को चीन रिलीज करने की तैयारी कर ली गई है। मेकर्स की ओर से आई खबरों के मुताबिक चीन में यह फिल्‍म इसी महीने की 25 तारीख को रिलीज की जाएगी। चीन भाषा में बने फिल्‍म के पोस्‍टर को भी जारी कर दिया गया है।

भारतीय सिनेमाघरों में 3 नवंबर 2017 को रिलीज हो चुकी फिल्‍म इत्‍तेफाक को लंबे समय से चीन में रिलीज करने की तैयारी चल रही थी। अभी तक इसकी चीनी भाषा में डबिंग का काम चल रहा था जो अब पूरा हो चुका है। मेकर्स की ओर से आई जानकारी के मुताबिक फिल्‍म चीनी दर्शकों के लिए रिलीज होने को तैयार है।

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अक्षय खन्‍ना ने इस फिल्‍म में जबरदस्‍त काम किया है। फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा के किरदार को भी भारतीय दर्शकों से खूब प्‍यार मिला। सी‍मित बजट में बनी इस फिल्‍म ने भारतीय बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन में 56 करोड़ से भी ज्‍यादा की कमाई की थी। चूंकि भारतीय फिल्‍मों को चीन में खूब पसंद किया जाता है इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह वहां भी धूम मचाएगी।

इत्‍तेफाक को शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस रेड चिलीज और आदित्‍य चोपड़ा के यशराज प्रोडक्‍शन हाउस के तले बनाया गया है। फिल्‍म को अभय चोपड़ा ने डायरेक्‍ट किया है। इस फिल्‍म के गाने क्‍यूं रब्‍बा और इंतेजारी को भारतीय दर्शकों ने खूब पसंद किया है।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस