Move to Jagran APP

'शादी में उथल-पुथल...', रिसेप्शन में इसलिए रो पड़ी थीं Sonakshi Sinha, जहीर को शाह रुख से मिला स्पेशल 'गिफ्ट'

Sonakshi Sinha ने 7 साल डेटिंग के बाद ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से पिछले महीने शादी की थी। कपल ने घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की थी और फिर रिसेप्शन पार्टी में खूब धूम मचाया था। शादी के बाद से ही सोनाक्षी पति जहीर के साथ लगातार रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। अब उन्होंने रिसेप्शन की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Tue, 09 Jul 2024 07:27 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर संग शेयर कीं कैंडिड फोटोज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने भले ही ग्रैंड तरीके से शादी न की हो, लेकिन फिर भी उनकी शादी की खूब चर्चा हुई। कभी ट्रोलिंग सहनी पड़ी तो कभी भाई संग अनबन की खबरें आईं। खैर, इस वक्त सोनाक्षी अपनी मैरिड लाइफ का लुत्फ उठा रही हैं। शादी के बाद से ही वह पति के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने वेडिंग की कैंडिड फोटोज दिखाई हैं।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को सिविल मैरिज की थी और इसी दिन शाम को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई थी। लाल रंग की साड़ी और मांग में सिंदूर लगाये सोनाक्षी सिन्हा बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर वेडिंग रिसेप्शन की अनसीन फोटोज सामने आई हैं। एक में वह रोते हुए नजर आ रही हैं।

सोनाक्षी-जहीर की कैंडिड फोटोज

सोनाक्षी सिन्हा ने 9 जुलाई को इंस्टाग्राम अकाउंट पर जहीर इकबाल के साथ वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर की हैं। कहीं फोटोज में वह अपने पति के साथ रोमांटिक तरीके से पोज दे रही हैं तो कहीं जहीर अपनी लेडीलव को तैयार होते हुए देख रहे हैं। एक जगह जहीर ने अपनी लेडी लव के गाल पर किस किया।

Sonakshi Sinha Wedding

सोनाक्षी ने खूबसूरत मोमेंट को किया कैप्चर

पहली बार अपनी मांग में सिंदूर देख सोनाक्षी के आंखों में आंसू भी आ गये। इन फोटोज के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने एक प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने कहा, "शादी में उथल-पुथल हो सकती है लेकिन आपको बीच-बीच में उन पलों को चुराना होगा जो हमेशा आपके साथ रहेंगे।"

यह भी पढ़ें- Awww! बीवी Sonakshi Sinha संग जहीर इकबाल ने शेयर की 7 साल पुरानी फोटो, एक्ट्रेस ने कहा- 'यह कभी बंद न हो...'

इसके अलावा सोनाक्षी ने शादी की तस्वीरों के पीछे की कहानी भी शेयर की है। उन्होंने लिखा, "पहली और दूसरी फोटो में फिल्मी होना और अपना खुद का संगीत बनाना (2017 से), यहां अपनी शादी की तस्वीरें क्लिक करवाने के बीच में। पहली फोटो अब मेरा वॉलपेपर है।"

Sonakshi Sinha Husband

सोनाक्षी ने आगे बताया, "तीसरी और चौथी फोटो में हीरो अपनी हीरोइन को उसके ड्रीम रोल के लिए तैयार होते हुए देख रहा है। चूंकि इस प्रक्रिया में बहुत शांति है तो बेशक उसे उसे हंसाने के लिए कुछ मूर्खतापूर्ण बात कहकर इसे बाधित करना होगा।"

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पोस्ट में आगे बताया कि शाह रुख खान ने उन्हें और जहीर को वॉइस नोट के जरिए शादी की बधाई दी थी। उन्होंने कहा कि जहीर के लिए यह दिन का सबसे बड़ा हाईलाइट था, क्योंकि शाह रुख उनके फेवरेट हीरो हैं। 

Sonakshi Zaheer wedding

Sonakshi Zaheer wedding

एक तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा रोने भी लगी थीं, क्योंकि वह पहली बार अपनी मांग में आंसू देख इमोशनल हो गई थीं। उनकी ये अनदेखी फोटोज वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- 'सही रिश्ते आपको बदलते नहीं', जहीर इकबाल संग शादी के बाद काम पर लौटने को लेकर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा