नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में तापसी पन्नू अपने पोस्ट्स के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर भी अक्सर आ जाती हैं। लेकिन तापसी भी ट्रोलर्स को करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। तापसी की एक तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन तापसी ने भी यूजर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी।

तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपनी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बीते दिन तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में तापसी का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है। तापसी अपनी आगामी फिल्म के लिए गजब की बॉडी बनाई है। उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की। लेकिन इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रेल करने की कोशिश की।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने ट्विटर पर ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बहुत सिर पे चढ़ा रखा है इसे, किसी की नहीं सुनती, पर खुद की सुनती है... बहुत बड़ी बात है।' इस तस्वीर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये मर्द की बॉडी वाली सिर्फ तापसी ही हो सकती है।' तापसी ने यूजर के इस कमेंट पर रिप्लाय करते हुए लिखा, 'मैं बस यही कहना चाहूंगी कि बस ये लाइन याद रखना और 23 सितंबर तक इंतजार करना। और एडवांस में धन्यवाद, मैंने इस कॉम्प्लीमेंट के लिए वाकई बहुत मेहनत की है।'

तापसी पन्नू के इस जवाब पर कई सोशल मीडिया यूजर्स उनका समर्थन कर रहे हैं। वहीं ये पोस्ट उनकी सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 15 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा तापसी ने हाल ही में फिल्म 'ब्लर' की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं अभिनेत्री जल्द ही पूर्व भारतीय कैप्टन मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' में भी नजर आने वाली हैं।

Edited By: Pratiksha Ranawat