Move to Jagran APP

बेटे Sidhu Moose Wala को याद कर इमोशनल हुईं मां चरण कौर, बोलीं- 'मेरी कोख को छीन लिया'

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का भला कौन नहीं जानता। 2 साल पहले आज ही के दिन गोलियों से भूनकर दिनदहाड़े उनकी हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की दूसरी डेथ एनिवर्सरी (Sidhu Moose Wala Death Anniversary) पर उनकी मां भावुक हो गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जिसे पढ़कर यकीनन तौर पर आपका दिल भी पिघल जाएगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Wed, 29 May 2024 04:00 PM (IST)
बेटे Sidhu Moose Wala को याद कर इमोशनल हुईं मां चरण कौर, बोलीं- 'मेरी कोख को छीन लिया'
सिद्धू मूसेवाला की पुण्यतिथि आज (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 2 मई 2022 को मशहूर पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या कर दी गई थी। दिनदहाड़े उन्हें गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया। बेशक सिद्धू आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन बतौर गायक उन्होंने फैंस के दिल में जो जगह बनाई है, उसकी भरपाई कोई और नहीं कर सकता है। 

अपने सिद्धू मूसेवाला की दूसरी डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उनकी मां चरण कौर (Sidhu Moose Wala Mother) की तरफ से सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपने बेटे को याद किया है। 

इमोशनल हुईं सिद्धू मूसेवाला की मां

सिद्धू मूसेवाला की पुण्यतिथि के अवसर पर उनकी मां चरण कौर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने गायक संग तस्वीर साझा कर लिखा है- अच्छा बेटा, आज 730 दिन, 17532 घंटे, 1051902 मिनट और 63115200 सेकेंड का समय बीत गया है, घर की दहलीज से बाहर गए हुए। शाम होते-होते दुश्मनों ने मेरी कोख और बेटा छीन लिया। 

ये भी पढ़ें- Sidhu Moose Wala के घर गूंजी किलकारी, मां ने बेटे को दिया जन्म; पहली तस्वीर आई सामने

गुरू महाराज के आशीवार्द से मेरा बेटा फिर से लौट आया है। आपका छोटा भाई, मैं और आपके पिता आपको हर पल याद करते हैं। आपके भाई ने बेशक आपको नहीं देखा, लेकिन वो मन की आंखों से आपको महसूस कर सकता है। आज का दिन हमारे लिए बेहद कठिन है बेटा। 

इस तरह से सिद्धू मूसेवाला की मां अपने बड़े बेटे को याद कर दिल की बात रखी है। वाकई एक मां के लिए बड़ा ही मुश्किल पल होता है, जब वह अपने लाड़ले की डेथ एनिवर्सरी मनाई। 

आईवीएफ से दोबारा मां बनी सिद्धू मूसेवाला की मां

इसी साल मार्च के महीने में सिद्धू मूसेवाला की मां ने आईवीएफ की मदद से एक बच्चे को जन्म दिया है, जिसका नाम शुभदीप रखा गया। बलकौर सिंह और चरण कौर के घर जन्मे इस बच्चे को सोशल मीडिया पर फैंस दूसरा सिद्धू मूसेवाला बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर हॉस्पिटल में एडमिट, 58 की उम्र में दूसरी बार देंगी बच्चे को जन्म?