Move to Jagran APP

Sidharth Malhotra की एक्स गर्लफ्रेंड को अपनी 'ब्राइड्समेड' बनाना चाहती थीं कियारा आडवाणी, नाम कर देगा हैरान

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding कियारा और सिद्धार्थ की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट में बेहद ही शाही तरीके से हो रही है। इस शाही शादी में शामिल होने के लिए सभी मेहमान और दोस्त वेन्यू पर पहुंच गए हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 07 Feb 2023 05:24 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 05:24 PM (IST)
Sidharth Malhotra की एक्स गर्लफ्रेंड को अपनी 'ब्राइड्समेड' बनाना चाहती थीं कियारा आडवाणी, नाम कर देगा हैरान
Photo Credit : Sidharth Malhotra Kiara Advani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आज यानी 7 फरवरी, 2023 को शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। आज सुबह दोनों ही हल्दी की रस्म हुई है। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ की शादी में कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया है, ताकि फंक्शन की कोई तस्वीर और वीडियो लीक न हो जाए। वहीं, अब कियारा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अपने होने वाले पति सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में न सिर्फ बात करती नजर आ रही हैं, बल्कि उन्हें अपनी शादी में इनवाइट करने की इच्छा जाहिर करती दिखीं।

loksabha election banner

सिद्धार्थ की एक्स को शादी में बुलाना चाहती थीं कियारा

कियारा आडवाणी का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं, बल्कि उस वक्त का है जब वो शाहिद कपूर के साथ फिल्म मेकर करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में बतौर गेस्ट बनकर पहुंची थीं। इस इंटरव्यू वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा, करण से कहती हैं कि वो अपनी शादी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्स गर्लफ्रेंड, आलिया भट्ट को बुलाना चाहती हैं। यही नहीं, कियारा ने आलिया शादी में उनकी 'ब्राइड्समेड' बनाने की इच्छा भी जाहिर की थी। कियारा के इस स्टेटमेंट को सुनकर करण और शाहिद दोनों ही चौंक गए थे। 'कॉफी विद करण' का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शादी में पहुंची कियारा की बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी

आपको बता दें कि हाल ही में कियारा की बचपन की दोस्त ईशा अंबानी पति आनंद पिरामल के साथ सूर्यगढ़ पैलेस पहुंची हैं। ईशा के अलावा कियारा और सिद्धार्थ की शादी में फैशन डिजाइनर मल्होत्रा, फिल्म निर्माता करण जौहर, एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत, जूही चावला शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़ें: Kiara-Sidharth: सिद्धार्थ की दुल्हनिया को खूबसूरती में टक्कर देती हैं उनकी साली, तस्वीरें देख थाम लेंगे दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.