Move to Jagran APP

Sidharth-Kiara Wedding: शादी के लिए सिद्धार्थ-कियारा ने चुना ये खास आउटफिट, बारात में करण-शाहिद ने किया डांस

Sidharth-Kiara Wedding सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात-फेरे लेकर फाइनली शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी कि काफी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। इन दोनों ने शादी के लिए एक खास आउटफिट चुना और करण जौहर ने कपल की शादी में खूब डांस किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Feb 2023 07:56 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 08:01 PM (IST)
Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Actress Wear Pink Outfit Karan Johar and Shahid Kapoor Dance Heart Out/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फाइनली सात फरवरी को सात वचनों के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में धूमधाम से शादी की।

इन दोनों की शादी का फंक्शन 5 फरवरी को शुरू हुआ था, जिसके बाद 6 और 7 फरवरी को सभी रस्में हुईं। इस कपल की भले ही अब तक कोई तस्वीर सामने आई हो, लेकिन इनकी लोकेशन ने कई वीडियो सामने आ चुके हैं। अब दोनों ने अपनी शादी में क्या आउटफिट चुना था, इसकी जानकारी सामने आई है।

शादी के लिए सिद्धार्थ-कियारा ने चुना था ये आउटफिट

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में पूरा तामझाम देखने वाले एक व्यक्ति ने उनकी शादी से जुड़ी जानकारी शेयर की। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में शादी में मौजूद शख्स ने बताया कि कियारा आडवाणी ने अपनी शादी में पिंक रंग का लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं और साथ ही उनके हसबैंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी में व्हाइट रंग की शेरवानी पहनी थी, जिस पर एम्ब्रायडरी वर्क हुआ था। आपको बता दें कि दोनों के आउटफिट मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किए थे।

बारात में शाहिद-करण ने किया डांस

इस शख्स ने आगे कि डिटेल्स देते हुए ये भी बताया कि शादी में कियारा की तरफ के मेहमानों ने गोल्डन पगड़ी और सिद्धार्थ की तरफ के मेहमानों ने पिंक पगड़ी पहनी हुई थी। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि बारात में कियारा-सिद्धार्थ की शादी में मौजूद मनीष मल्होत्रा और कबीर सिंह उर्फ शाहिद कपूर ने भी खूब एन्जॉय किया, लेकिन इन सबके बीच जिन्होंने पूरी बारात में सबसे ज्यादा डांस किया, वह थे करण जौहर।

इसके अलावा उन्होंने शादी में हुईं कई और चीजों के बारे में भी बताया। आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं और दोनों की शादी के बाद उनकी पहली झलक पाने के लिए वह बेहद ही उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें: Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हन बनीं कियारा आडवाणी, सात फेरों के साथ लिए सात वचन

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra की एक्स गर्लफ्रेंड को अपनी 'ब्राइड्समेड' बनाना चाहती थीं कियारा आडवाणी, नाम कर देगा हैरान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.