Move to Jagran APP

Yodha New Release Date: इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा', दमदार है नया पोस्टर

Yodha New Release Date सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा की रिलीज डेट बार-बार बदल रही है। दिशा पाटनी-सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ये मूवी पहले 8 दिसंबर को कटरीना कैफ की फिल्म के साथ टकराने वाली थी लेकिन अब मेकर्स ने योद्धा की रिलीज डेट बदल दी है। सिद्धार्थ के दो नए लुक के साथ मेकर्स ने नई रिलीज डेट भी आउट कर दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 07 Nov 2023 11:25 AM (IST)Updated: Tue, 07 Nov 2023 11:25 AM (IST)
योद्धा को मिली नई रिलीज डेट / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yodha New Release Date:शेरशाह के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा बिग स्क्रीन पर योद्धा बनकर लौट रहे हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे।

loksabha election banner

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशक सागर अंबरे और पुष्कर ओझा ने किया है। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा के दो लुक शेयर करने के साथ ही फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की कि उनकी मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ गयी है। ये फिल्म अब दिसंबर में कटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' के साथ नहीं रिलीज होगी, बल्कि 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

'योद्धा' से सिद्धार्थ मल्होत्रा का सामने आया नया पोस्टर

शेरशाह के बाद अब योद्धा में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सोल्जर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ते और प्लेन मैं मौजूद पैसेंजर को बचाते हुए फिल्म में नजर आने वाले हैं। योद्धा से सिद्धार्थ ने हाल ही में नए दो पोस्टर्स अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये हैं।

यह भी पढ़ें: Sidharth Malhotra के साथ ससुराल रवाना हुईं Kiara Advani, दिल्ली में मनाएंगी पहला 'करवा चौथ'

पहले पोस्टर में वह हाथ में राइफल पकड़ें, आर्मी का कॉस्टयूम पहने नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरा पोस्टर प्लेन के अंदर का है, जिसमें एक्टर का इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है। इन दोनों पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra)ने कैप्शन में लिखा, "एक्शन और थ्रिलर के साथ हम आने के लिए तैयार हैं। आप अपनी सीट बेल्ट जल्द ही बांध लीजिये"।

साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा- दिशा पाटनी की फिल्म 'योद्धा' (Yodha)की रिलीज डेट अब तक चार बार बदल चुकी है। पहले सागर अंबरे के निर्देशन में बनी ये फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते मेकर्स ने रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी। उसके बाद योद्धा को रिलीज करने के लिए 15 दिसंबर को चुना गया, लेकिन इस दिन धनुष भी अपनी फिल्म 'कैप्टन मिलर' भी इस दिन ही रिलीज हो रही है।

इसके बाद मेकर्स ने 'योद्धा' को 8 दिसंबर 2023 को रिलीज करने का प्लान बनाया। हालांकि, इस दिन भी कटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इन सबके बाद अब फाइनली 'योद्धा' को नई रिलीज डेट मिल चुकी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की ये फिल्म अब 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Birthday: अजय देवगन से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, इन सेलेब्स ने SRK को किया बर्थडे विश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.