Move to Jagran APP

Sidharth-Kiara Wedding: आज सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया बनेंगी कियारा, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

वैलेंटाइन डे के हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में आज जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल के लिए ये प्यार का हफ्ता बेहद खास होने जा रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 07 Feb 2023 09:18 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 09:18 AM (IST)
Sidharth-Kiara Wedding: आज सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया बनेंगी कियारा, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
Sidharth Malhotra, Kiara Advani, Sidharth Kiara Wedding, Rose Day, Rose Day 2023, Valentine Week, Valentine Day 2023

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth-Kiara Wedding: वैलेंटाइन के हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है और आज यानी 7 फरवरी को रोज डे मनाया जा रहा है। ये वीक आम जन से लेकर सेलेब्स के लिए भी बेहद खास है। बॉलीवुड के लव बर्ड्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में ये कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेने वाला है। इस कपल के फैंस इनकी शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

loksabha election banner

सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी

इस कपल के प्यार की शुरुआत फिल्म  'शेरशाह'  के सेट से शुरू हुई थी, लेकिन एक्ट्रेर पहले से ही सिद्धार्थ को जानती थीं। कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा से पहली मुलाकात फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' की रैप अप पार्टी के दौरान हुई थी। जहां दोनों ने इस पार्टी को क्रैश कर दिया था।

इसके बाद दोनों को फिल्म शेरशाह में कास्ट किया गया। बस फिर क्या था शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं और दोनों फिर ये मुलाकात प्यार में बदल गई। एक इंटरव्यू में  कहा था कि वो उस रात और उस मुलाकात को कभी नहीं भूल सकतीं।

नया साल बनने साउथ अफ्रीका गया था ये कपल

दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट करने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन दोनों 2019 में न्यू ईयर मनाने साथ साउथ अफ्रीका गए थे। ऐसे में दोनों को एक ही समय पर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से रिलेशनशिप की चर्चा तेज हुई थी। रिलेशनशिप में दो साल एक दूसरे के साथ बिताने के बाद साल 2021 में सिद्धार्थ ने कियारा को अपने पेरेंट्स से मिलवाया था।

सिद्धार्थ ने दी थी कियारा की बर्थडे पार्टी

साल 2021 में कियारा आडवाणी की बर्थडे पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके साथ पहुंचे थे। इतना ही नहीं सिद्धार्थ होस्ट की तरह बर्ताव करते नजर आए थे। सिद्धार्थ ने कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी लेडी लव कियारा आडवाणी का मोबाइल नंबर ‘Ki’ नाम से सेव किया हुआ है।

कपिल के शो में अक्षय ने भी खोल दी थी पोल

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा के रिलेशनशिप पर एक कमेंट भी किया था। फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के दौरान कियारा को सिद्धार्थ के नाम पर टीज करते देखा गया था। उन्होंने कहा था- बड़े सिद्धांतों वाली लड़की है।

यह भी पढे़ं- Sidharth-Kiara wedding: शादी के बाद यहां होगा सिद्धार्थ-कियारा का आशियाना, खरीदा इतने करोड़ का घर

यह भी पढ़ें- Sidharth Kiara Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की संगीत सेरेमनी, खाने में होंगे ये लजीज व्यंजन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.