Move to Jagran APP

Kiara Sidharth: मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले नजर आए सिद्धार्थ और कियारा, पैपराजी को बांटी मिठाइयां

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद लगातार एयरपोर्ट पर स्पॉट किए जा रहे हैं। कपल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। अब कपल हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां दोनों ने पैपराजी को मिठाईयां भी बांटी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sat, 11 Feb 2023 08:34 PM (IST)Updated: Sat, 11 Feb 2023 08:34 PM (IST)
Siddharth and Kiara were seen holding hands at Mumbai airport, distributed sweets to paparazzi

नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Sidharth: सिद्धार्थ और कियारा शादी के बाद से ही फैंस की पहली पसंद बने हुए हैं। उनके हर मूवमेंट को फैंस मिस नहीं करना चाहते। अब इस न्यूली वेड कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जहां दोनों के लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खिंचा। इस दौरान सिड-कियारा ने पैपराजी को मिठाइयां भी बांटी।

loksabha election banner

यलो सूट में मंगलसूत्र पहने दिखीं कियारा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैमिली के लिए एक छोटा सा रिसेप्शन प्लान किया था। रिसेप्शन के बाद अब कपल मुंबई पहुंच गया है। दोनों इस दौरान काफी खूबसूरत लग रहे थे। कियारा ने यलो और व्हाइट कलर का सूट पहना था वहीं सिद्धार्थ इस दौरान ऑल व्हाइट लुक में स्पॉट हुए। कपल ने पैपराजी को भी खुलकर पोज दिए। कियारा इस दौरान मंगलसूत्र और वेडिंग रिंग पहने नजर आईं। इस दौरान कियारा ने मांग में सिंदूर भी भरा हुआ था जो उन्हें बिल्कुल नई-नवेली दुल्हन का लुक दे रहा था। इस दौरान दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लगी। कपल ने पैपराजी को मिठाइयां बांटी और स्वीट मैसेज भी दिए। पैपराजी अकाउंट वीरल भियानी ने इसके वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सिद्धार्थ-कियारा ने पोस्टपोन किया अपना हनीमून प्लान

टाइम्स नाउ में छपी रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिलहाल अपना हनीमून का प्लान पोस्टपोन कर दिया है। हनीमून का प्लान पोस्टपोन करने के पीछे की सबसे बड़ी वजह उनका पुराना वर्क कमिटमेंट बताया जा रहा है।

दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कियारा आडवाणी जल्द ही साउथ स्टार राम चरण के साथ फिल्म 'आरसी-15' में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग जोरो शोरो से चल रही है। वहीं सिद्धार्थ दिशा पटानी के साथ फिल्म योद्धा में नजर आएंगे। इसके साथ ही वो वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से अपने ओटीटी डेब्यू की भी तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: दलजीत कौर ने की एक्स हसबैंड शालीन भनोट को जिताने की अपील, कहा- महीनों फैमिली से दूर रहना

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: न स्टैन, न शालीन, इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे ज्यादा वोट, सबको पीछे छोड़ते हुए जीती पहली पोजिशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.