Move to Jagran APP

Celebs New Year Vacation: सिद्धार्थ-कियारा से लेकर आलिया-रणबीर तक, नया साल मनाने विदेश रवाना हुए ये सितारे

Celebs New Year Vacation बॉलीवुड में भी न्यू ईयर के जश्न की तैयारियां चल रही है। कई कपल नए साल की शुरुआत के लिए मुंबई से बाहर जा चुके हैं। सोमवार देर रात बी टाउन के एंडोरेबल कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। आइए देखते हैं कौन-कौन वेकेशन के लिए विदेश रवाना हुए हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 26 Dec 2023 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 01:34 PM (IST)
न्यू ईयर वेकेशन पर सेलेब्स (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Celebs New Year Vacation: नए साल का आगाज होने में अब महज पांच दिन बाकी है। 2023 को लोग अलविदा कहने वाले है और साल 2024 का ग्रैंड वेलकम होने वाला है। सोमवार को क्रिसमस का त्योहार मनाया गया। तो वहीं अब पूरा देश नए साल के ग्रैंड वेलकम की तैयारी में लगा गया। हर कोई अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट करने वाला है।

loksabha election banner

बॉलीवुड में भी न्यू ईयर के जश्न की तैयारियां चल रही है। कई कपल नए साल की शुरुआत के लिए मुंबई से बाहर जा चुके हैं। तो वहीं, किसी ने विदेश को अपने नए साल के जश्न के लिए चुना है। सोमवार देर रात बी टाउन के एंडोरेबल कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा  समेत कई सेलेब्स मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। आइए देखते हैं कौन-कौन वेकेशन के लिए विदेश रवाना हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट की तरह नहीं, फैंस को परिवार के इस सदस्य की तरह लगी नन्ही 'राहा' की सूरत

सिद्धार्थ और कियारा

बी-टाउन का फेमस कपल सिद्धार्थ और कियारा सोमवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ये कपल शादी के बाद अपना नया साल मनाने वाला है, जिसके लिए दोनों बेहद खुश हैं। कहा जा रहा है कि ये कपल अपना नया साल विदेश में मनाने वाला है। हालांकि, अभी तक उनके वेकेशन डेस्टिनेशन का पता नहीं चला है। दोनों इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आए।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्रिसमस का त्यौहार अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। वहीं मंगलवार की सुबह ये कपल बेटी राहा के साथ मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ। कहा जा रहा है कि इस कपल ने भी विदेश के लिए उड़ान भरी है। हालांकि, आलिया और रणबीर वेकेशन पर कहां जा रहे हैं इसे लेकर कोई कन्फर्म जानकारी सामने नहीं आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

शाहिद कपूर पत्नी वाइफ मीरा राजपूत के साथ वेकेशन के लिए रवाना हो गए हैं।   नए साल के जश्न की जगह का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

खुशी और जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की कपूर सिस्टर्स भी वेकेशन के लिए निकल पड़ी हैं। मंगलवार सुबह खुशी और जाह्नवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

यह भी पढ़ें-  Entertainment Top News 26th December: एक फ्रेम में दिखा अरबाज का पूरा परिवार, मैरी क्रिसमस का पहला गाना रिलीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.