Move to Jagran APP

श्वेता तिवारी ने रेड हॉट गाउन में कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, इन तस्वीरों से लगाई इंटरनेट पर आग

श्वेता ने हाल ही में इंटरनेट पर अपनी कुछ रेड हॉट फोटो से लाग लगा दी। रेड स्लिट वन शोल्डर ड्रेस में श्वेता ने अपना अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट कराया है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलेरी और रेड लिपस्टिक पेयर किया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 21 Aug 2021 08:51 AM (IST)Updated: Sat, 21 Aug 2021 08:51 AM (IST)
श्वेता तिवारी ने रेड हॉट गाउन में कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, इन तस्वीरों से लगाई इंटरनेट पर आग
Image Source: Shweta Tiwari Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी स्टार श्वेता तिवारी ने अपनी खूबसूरत अदाओं से घर-घर में पहचान बनाई है। अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों के चलते श्वेता अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। 40 की उम्र पार चुकी श्वेता अक्सर स्टाइलिश आउटफिट में अपनी शानदार तस्वीरें पोस्ट करती हैं और अपने गजब की टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हैं।

loksabha election banner

श्वेता ने हाल ही में इंटरनेट पर अपनी कुछ रेड हॉट फोटो से लाग लगा दी। रेड स्लिट वन शोल्डर ड्रेस में श्वेता ने अपना अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट कराया है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग ज्वैलेरी और रेड लिपस्टिक पेयर किया है जो उनके लुक को और भी दिलकश बना रहा है।

वैसे श्वेता तिवारी का फैशन सेंस ऐसा है कि वह बी-टाउन की एक्ट्रेस को भी टक्कर देती देती हैं। 40 की उम्र पार कर चुकी दो बच्चों की ये मां न सिर्फ बोल्ड सिल्हूट्स पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पहनती है बल्कि अपना कोई भी बोल्ड अवतार दिखाने में भी पीछे नहीं रहती।

श्वेता की कर्वी और टोन्ड बॉडी को देखकर हर कोई उनसे इंप्रेस हुए बिना रह नहीं सकता। ऐसा ही एक फोटोशूट उन्होंने रिसेन्टली करा डाला है, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। लाल रंग के आउटफिट में श्वेता रेड हॉट चिली लग रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता ने अपने फोटोशूट के लिए जो लाल रंग की शिमरी ड्रेस को चुना है, वो एक तरह का फ्लोरलेंथ गाउन था। स्टाइल दिवा ने इस आउटफिट को फैशन डिजाइनर विक्टर रॉबिनसन के कलेक्शन से पिक किया था।

एक्ट्रेस की इस ड्रेस को वन शोल्डर रखा गया था, जिसमें मिडरिफ पोर्शन पर की-होल डिजाइन दी गई थी। वहीं फ्रंट से इसमें साइड से स्लिट दिया था, जिसमें श्वेता ने अपने टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि श्वेता इनदिनों खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहीं हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.