Move to Jagran APP

Shubman Gill स्पाइडर मैन 3 को नहीं मानते खराब फिल्म, कहा- पता नहीं क्यों क्रिटिक्स को नहीं आई पसंद

Shubman Gill On Spiderman शुभमन गिल क्रिकेटर है। हालांकि उन्होंने स्पाइडर मैन सीरीज की अगली फिल्म के लिए अपनी आवाज में डब किया है। वह काफी खुश नजर आ रहे है। अब उन्होंने इस पर विस्तार से बात की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 31 May 2023 07:40 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 07:40 PM (IST)
Shubman Gill स्पाइडर मैन 3 को नहीं मानते खराब फिल्म, कहा- पता नहीं क्यों क्रिटिक्स को नहीं आई पसंद
Shubman Gill On Spiderman, Shubman Gill On Spiderman 3

नई दिल्ली, जेएनएन। Shubman Gill On Spiderman: क्रिकेटर शुभमन गिल ने खुलासा किया है कि टोबी मग्वायर उनके पसंदीदा स्पाइडर मैन है। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि उन्हें स्पाइडर मैन 3 काफी पसंद आई है। जबकि, कई लोगों को यह पसंद नहीं आई थी। क्रिकेटर शुभमन ने हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन अक्रॉस द स्पाइडर वर्स के हिंदी और पंजाबी वर्जन को अपनी आवाज दी है। उन्होंने पवित्र प्रभाकर की भूमिका के लिए डब किया है। उन्होंने हिंदी और पंजाबी भाषा में डब किया है।

loksabha election banner

शुभमन गिल का पसंदीदा स्पाइडर मैन एक्टर कौन है?

अब क्रिकेटर शुभमन गिल ने खुलासा किया है कि उनका पसंदीदा स्पाइडर मैन एक्टर टोबी मग्वायर है। उन्होंने यह भी बताया कि इस भूमिका से जुड़ी बचपन की कई यादें हैं। स्पाइडर-मैन के लिए डब करने के बारे में बताते हुए शुभमन गिल कहते हैं कि उन्होंने हिंदी वर्जन के लिए पहले डब किया। इसके बाद उन्होंने पंजाबी के लिए डब किया है। इसके चलते, पंजाबी में उन्हें ज्यादा इंप्रोवाइज करने का अवसर मिला है।

View this post on Instagram

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

शुभमन गिल की डबिंग की सराहना किसने की है?

शुभमन गिल ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह अपने आपको इस फिल्म का दर्शक मानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात टाइटन के खिलाड़ियों के अलावा विधु विनोद चोपड़ा ने भी उनकी डबिंग के लिए सराहा है। विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है और वे उनकी अगली फिल्म में भी हो सकते हैं।शुभमन गिल ने बताया कि टोबी मग्वायर उनके पसंदीदा स्पाइडर मैन रहे हैं। वे कहते हैं,

"100% टोबी मग्वायर, बचपन में मैंने स्पाइडर मैन 3 देखी थी। मुझे यह पसंद आई थी। जब मैं थोड़ा बड़ा हुआ तो पता चला कि यह फिल्म बहुत कम लोगों को पसंद आई थी। मुझे यह बात समझ में नहीं आई। इस फिल्म से जुड़ी मेरी कई यादें हैं।"

स्पाइडर मैन एक्रॉस द स्पाइडर वर्स भारत में कब रिलीज हो रही है?

स्पाइडर मैन एक्रॉस द स्पाइडर वर्स भारत में 1 जून को रिलीज हो रही है। यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज हो रही है। इसमें इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, पंजाबी, गुजराती, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम शामिल है।

View this post on Instagram

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.