Move to Jagran APP

Shruti Haasan लड़ चुकी हैं इस बीमारी से, एक्ट्रेस ने अब बताया- 'मेरे अंदर डर था कि मुझे...'

बॉलीवुड के बहुत से कलाकार हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे करते रहते हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और दिग्गज अभिनेता कमल हासन के बेटी श्रुति हासन ने अपनी निजी जिदंगी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 10 Mar 2021 02:13 PM (IST)Updated: Wed, 10 Mar 2021 02:13 PM (IST)
Shruti Haasan लड़ चुकी हैं इस बीमारी से, एक्ट्रेस ने अब बताया- 'मेरे अंदर डर था कि मुझे...'
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन, Instagram : shrutzhaasan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के बहुत से कलाकार हैं जो अपनी निजी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे करते रहते हैं। अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और दिग्गज अभिनेता कमल हासन के बेटी श्रुति हासन ने अपनी निजी जिदंगी को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वह स्टेज फोबिया से गुजर चुकी हैं। जिसके चलते उन्हें डर और घबराहट होती थी।

loksabha election banner

यह बात श्रुति हासन ने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए बताई है। उन्हें इस दौरान अपने फिल्मी करियर और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर होने वाली परेशानी पर भी बात की है। इतना ही नहीं श्रुति हासन ने उन चीजों को लेकर भी बात की जिनकी वजह से उनकी जिंदगी पर काफी गहरा असर पड़ा है। अभिनेत्री ने अब खुलासा किया है ट्रोलिंग की वजह से निराश और परेशान महसूस करने लगी थीं।

इतना ही नहीं श्रुति हासन को घबराहट और डर लगने लगा था जिसके चलते उन्हें थेरेपी तक लेनी पड़ी थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि अपनी करियर की शुरुआत में स्टेज फोबिया से भी गुजरी थीं। इन सभी चीजों से उनके लिए निकलना काफी मुश्किल था। श्रुति हासन ने कहा, 'कई सालों बाद मैं ठीक हो सकी। इन चीजों से बाहर आ सकी। घबराहट की वजह केवल एक थी, वह कुछ चीजों को लेकर ट्रॉमा महसूस करने लगी थी। बचपन में मुझे थोड़ा प्रतिस्पर्धी ऊर्जा महसूस कम होती थी। मैं नकारात्मकता से ज्यादा घिरी रहती थी। मेरे अंदर लंबे समय तक स्टेज फोबिया रहा।'

श्रुति हासन ने आगे कहा, 'कुछ वक्त तक तो मैं कुछ चीजें इसलिए नहीं कर पाती थी क्योंकि मुझे लगता था कि मेरी छवि खराब होगी। मेरे अंदर जज होने का डर नहीं था, मेरे अंदर डर था कि मुझे अपनी परेशानी खुद इकट्ठा करनी है। मैं खुद को ठीक महसूस करवाना चाहती थी। हर इंसान के लिए कुछ भी ट्रिगर पॉइंट हो सकता है, मेरे लिए यह था। मेरे माता-पिता मुझे जज नहीं करेंगे, लेकिन इससे कई चीजें समझ आती हैं। मेरे लिए शुरुआत में किसी के लिए बात करना काफी मुश्किलों भरा रहा।'

सोशल मीडिया पर श्रुति हासन के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। बात करें कलाकार के तौर पर श्रुति हासन के करियर की तो उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। पहली बार पिता कमल हासन की फिल्म हे राम में नजर आई थीं। इस फिल्म में श्रुति हासन ने वल्लभ भाई पटेल की बेटी का किरदार किया था। फिल्म में उनका यह कैमियो किरदार था। फिल्म हे राम साल 2000 में आई थी।

बतौर मुख्य अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी। वह फिल्म लक में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ इमरान खान, संजय दत्त, रवि किशन और मिथुन चक्रवर्ती सहित कई दिग्गत कलाकार मुख्य भूमिका में थे। हालांकि श्रुति हासन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिया सकी। इन दिनों वह अपनी फिल्म द पावर को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.