Move to Jagran APP

Photo : टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर श्रद्धा ने दिखाया 'बागी' का फर्स्ट लुक

टाइगर श्रॉफ इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ फिल्‍म 'बागी' की शूटिंग में व्यस्त हैं और ऐसे में आज उनके 26बर्थडे पर इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने बहुत ही खास तोहफा दिया।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Tue, 01 Mar 2016 03:13 PM (IST)Updated: Wed, 02 Mar 2016 02:30 PM (IST)

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी' की शूटिंग में व्यस्त हैं और ऐसे में आज उनके 26बर्थडे पर इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने बहुत ही खास तोहफा दिया। यह टाइगर के फैंस के लिए भी बहुत ही खास है। दरअसल, श्रद्धा ने टाइगर के बर्थडे पर फिल्म 'बागी' से उनका फर्स्ट लुक ट्वीट किया है, जिसमें वो काफी एग्रेसिव नजर आ रहे हैं और साफ तौर पर इसे दमदार व इंप्रेसिव लुक कहा जा सकता है।

शाहरुख खान के कर्नल ससुर का निधन, पिता के बेहद करीब थीं गौरी

इसके साथ श्रद्धा ने टाइगर को बर्थडे विश किया है। आपको बता दें कि टाइगर और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं और एक इंटरव्यू में टाइगर इस बात का खुलासा भी कर चुके हैं कि स्कूल के दिनों में वो श्रद्धा से प्यार करते थे। ऐसे में श्रद्धा का ये खास तोहफा जरूर उन्हें पसंद आएगा।

26 साल के हुए टाइगर श्रॉफ, इस एक्ट्रेस से करते थे बेइंतहा प्यार

हाल ही में फिल्म 'बागी' के सेट से टाइगर और श्रद्धा की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसमें दोनों शूटिंग के साथ कुछ मस्ती भरे पल बिताते दिखे थे। टाइगर के फर्स्ट लुक के साथ यह भी बात सामने आई है कि इस फिल्म का पहला पोस्टर नौ मार्च को रिलीज किया जाएगा।

धोनी के बाद सुशांत सिंह राजपूत निभाएंगे इस खिलाड़ी का किरदार

सबीर खान निर्दशित फिल्म 'बागी' के निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं, जिनके साथ फिल्म 'हीरोपंती' में टाइगर काम कर चुके हैं। टाइगर और श्रद्धा पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। यह एक रोमांस-थ्रिलर फिल्म है, जो 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा टाइगर की फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' भी इस साल आने वाली है। वहीं श्रद्धा एक बार फिर 'आशिकी 2' के हीरो आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'ओके जानू' में दिखेंगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.