रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर मशहूर अभिनेता रहे हैं वहीं उनके भाई सिद्धांत कपूर ने भी कुछ फिल्में की हैं। परिवार सदस्य जो कि अभिनता हैं उनके साथ फिल्म करने को लेकर श्रद्धा ने कहा कि वे पिता और भाई के साथ फिल्म करना चाहती हैं। 

श्रद्धा कपूर ने जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में कहा कि वह उनके पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर के साथ बॉलीवुड में काम कर कोई फिल्म करना चाहती हैl इस बारे में बताते हुए श्रद्धा कपूर कहती हैं, 'मैं मेरे पिता शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर के साथ काम करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं हम तीनों मिलकर कोई कॉमेडी फिल्म करेंl इसके पीछे कारण यह है कि हम तीनों के बीच की केमेस्ट्री बहुत ही अतुल्य हैl हम तीनों जब भी कही इकट्ठा होते हैं तो बहुत मस्ती करते हैl' गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर ने एक साथ एक फिल्म ‘हसीना’ की थीl इस फिल्म में श्रद्धा कपूर ने दाऊद की बहन और सिद्धांत कपूर ने दाऊद की भूमिका निभाई थीl इस मौके पर श्रद्धा कपूर से जब यह पूछा गया कि क्या कभी वह आईफा IIFA के मंच पर उनके पिता और भाई के साथ परफॉर्म करती नज़र आएंगीl इस पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी कि उन्हें इस प्रकार का कोई भी परफॉरमेंस करने में कोई परेशानी नहीं है लेकिन इस पर विचार IIFA को करना होगाl गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर IIFA के मंच पर परफॉर्म करेंगी और जिसे लेकर वह बहुत उत्साहित भी हैंl

यह भी पढ़ें: संजय दत्त से तुलना पर बोले रणबीर कपूर

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो श्रद्धा कपूर जल्द फिल्म बाहुबली के मशहूर अभिनेता प्रभास के साथ काम फिल्म साहो में नज़र आएंगीl इसके अलावा श्रद्धा कपूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही बायोपिक में भी साइना का किरदार निभाती दिखाई देंगी। वहीं, उनकी फिल्म स्त्री का टीज़र सबके सामने आ चुका है। शाहिद कपूर के साथ फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में भी वे अहम भूमिका में नज़र आने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें: रेखा के साथ IIFA में परफॉर्म करेंगी श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर की पिछली फिल्म हसीना कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्दांत कपूर भी अहम भूमिका में थे। श्रद्धा और सिद्धांत ने अपूर्व लाखिया की हसीना पारकर में काम किया था, जिसमें सिद्धांत दाऊद इब्राहिम बने थे जबकि श्रद्धा उनकी बहन हसीना पारकर के रोल में थी। आपको बता दें कि, आईफा में श्रद्धा कपूर मशहूर अदाकारा रेखा के साथ स्टेज पर परफॉर्म करती नज़र आएंगी। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप