Move to Jagran APP

Shiv Shastri Balboa Trailer: नीना गुप्ता को भारत लाने के लिए कुछ भी करने को तैयार अनुपम खेर

फिल्म शिव शास्त्री बल्वोआ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। अनुपम खेर और नीना गुप्ता स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को महज 3 घंटे में ही इस ट्रेलर को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 31 Jan 2023 08:43 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 08:43 PM (IST)
Shiv Shastri Balboa Trailer: नीना गुप्ता को भारत लाने के लिए कुछ भी करने को तैयार अनुपम खेर
Shiv Shastri Balboa Trailer: Anupam Kher ready to do anything to bring Neena Gupta to India, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shiv Shastri Balboa trailer: अनुपम खेर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शिव शास्त्री बल्वोआ' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। मंगलवार को इसे यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। 2 मिनट के इस ट्रेलर में अनुपम खेर इस फिल्म में एक बॉक्सर ट्रेनर के रूप में नजर आ रहे हैं। जिसने कई गोल्ड मेडल जीते हैं।

loksabha election banner

फिल्म की कहानी बताता ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अनुपम खेर शिव शंकर शास्त्री उर्फ बाल्बोआ का रोल प्ले कर रहे हैं। जो अपने बेटे जुगल हंसराज और उसके परिवार से मिलने अमेरिका जाता है। शिव शंकर शास्त्री को फिल्म 'रॉकी' के बहुत बड़ा फैन बताया गया है लेकिन, वो ये जानकर निराश हो जाता है कि जुगल के बच्चों को इस फिल्म की कोई जानकारी नहीं है।

इसके बाद अनुपम खेर यानी शिव शंकर की मुलाकात नीना गुप्ता के कैरेक्टर से होती है। जो 8 सालों से अपने देश नहीं गई हैं। नीना अपने देश भारत जाना चाहती हैं और अपनी फैमिली से मिलना चाहती हैं। ऐसे में शिव शंकर नीना की हैल्प करना चाहते हैं पर नीना का पासपोर्ट और अन्य जरूरी सामान चोरी हो जाता है। जिसके बाद वो एक पेट्रोल पंप पर काम करना शुरू कर देते हैं। इसके बाद दोनों पब में इंजॉय करते हुए नजर आते हैं लेकिन, दिलचस्प मोड़ तब आता है जब नीना को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है और नीना अनुपम खेर से मदद मांगती हैं। ट्रेलर में अनुपम बाइकर्स के साथ नीना को बचाते नजर आ रहे हैं। साथ ही वो ये सीख भी दे रहे हैं कि इंसान बूढ़ा होने पर भी कुछ भी कर सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

10 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

अजय वैणुगोपाल के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में अनुपम खेर, नीना गुप्ता के अलावा जुगल हंसराज, शारिब हाशमी और नरगिस फाखरी भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Shehzada: यू-ट्यूब पर हिंदी में रिलीज होगी 'अला वैकुंठपुरमुलु', तारीख जानकर शहजादा के मेकर्स को लगेगा शॉक!

यह भी पढ़ें: Gumrah: वरुण धवन की फिल्म पोस्टपोन होते ही आदित्य रॉय कपूर की ये फिल्म 7 अप्रैल को होगी रिलीज

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: 'अर्चना गौतम ने बजाई एमसी स्टैन की बैंड', नॉमिनेशन से सामने आया चौंकाने वाला वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.