नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की वजह से काफी मुसीबतों का सामना कर रही हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज को 19 जुलाई को पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और उन्हें एप्स पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद राज को दो बार पुलिस कस्टडी में भेजा गया। फिलहाल राज 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। राज अपनी ज़मानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाज़ा भी खटखटा चुके हैं, लेकिन वहां से भी उन्हें राहत नहीं मिली है।

इधर पति की वजह शिल्पा के काम पर भी काफी असर पड़ रहा है। जिस दिन से राज को गिरफ्तार किया गया है उस दिन से शिल्पा अपने शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग पर नहीं जा रही हैं। शिल्पा ने सोशल मीडिया से तो दूरी बना ही ली है इसके अलावा खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने कई प्रोजेक्ट्स की शूटिंग भी कैंसिल कर दी है और इस वजह से एक्ट्रेस को करोड़ों का नुकसान हो रहा है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ के सेट पर न आने से शिल्पा को करीब 2 करोड़ रुपए का नुकसान होगा। हालांकि एक्ट्रेस एक्ट्रेस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर शो छोड़ने का एलान नहीं किया है और ना ही मेकर्स की तरफ से ऐसा कोई अनाउंसमेंट हुआ है। लेकिन पिछले दो हफ्तों से शिल्पा शो में नज़र नहीं आई हैं उनकी जगह करिश्मा कपूर, जैनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बतौर स्पेशल गेस्ट नज़र आए।

वेबसाइड से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, ‘शो पर न आने की वजह से शिल्पा करीब 2 करोड़ रुपए का नुकसान होगा। एक्ट्रेस शो में सबसे ज्यादा चार्ज करने वाली जज हैं, हर एपिसोड के वो 18 से 22 लाख रुपए तक लेती हैं। शिल्पा पिछले चार एपिसोड से शो में नहीं आई हैं, और अगर इस वीकेंड भी वो नहीं आईं तो उन्हें करीब 2 करोड़ रुपए का नुकसान हो जाएगा। हालांकि सबको उम्मीद है कि जैसे ही ये केस सुलझ जाएगा शिल्पा शो में वापसी कर लेंगी’।

Edited By: Nazneen Ahmed