Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी ने कई दिनों बाद दिया Monday Motivation, वीडियो शेयर कर बोलीं- 'योगा से ही होगा'

शिल्पा शेट्टी अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं और उसे पहले की तरह ही चला रही हैं। इस मामले के बाद से शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहती थीं। लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 23 Aug 2021 06:06 PM (IST)Updated: Mon, 23 Aug 2021 06:06 PM (IST)
शिल्पा शेट्टी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा करीब 1 महीने से भी ज्यादा समय से जेल में बद हैं। राज कुंद्रा को अश्लील वीडियो के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से ही शिल्पा शेट्टी और उनका पूरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है। हालांकि अब शिल्पा शेट्टी अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं और उसे पहले की तरह ही चला रही हैं। इस मामले के बाद से ही शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहती थीं। लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

हाल ही में कई दिनों के बाद शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपना योग करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ शिल्पा ने एक बार फिर से अपना मंडे मोटिवेशन पोस्ट शेयर करना शुरू कर दिया है। वीडियो के साथ कैप्शन के जरिए शिल्पा शेट्टी ने योगा के महत्व को बताया है। शिल्पा ने कैप्शन में बताया है कि, 'चाहे हाई पॉइंट हो या लो, मैं सिर्फ योग का सहारा लेती हूं। मुझे पॉजिटिव, फोकस्ड और बैलेंस्ड रखने का यही सबसे अच्छा उपाय है। सबसे शांत, ऊर्जावान और शक्ति देने वाला रूटीन है वीरभद्रासन, मलासान और डायनैमिक हिप ओपनिंग फ्लो।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आगे शिल्पा ने बताया कि, इन योग आसनों को डेली रुटीन में शामिल करने के कई फायदे होते हैं। वीरभद्रासन बॉडी का पोश्चर ठीक करता है, फोकस, बैलेंस, स्टेबिलिटी और सर्कुलेशन और रिस्पिरेशन में भी मदद करता है। मलासान हिप्स, ग्रोइन एरिया को खोलता है और गर्दन, एड़ी, पीठ वगैरह के लिए अच्छा होता है। इस पोस्ट को खत्म करते हुए शिल्पा ने आखिर में लिखा, 'ये साबित करने का वक्त है, योगा से ही होगा।'

बता दें कि इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन तस्वीरों में शिल्पा साड़ी पहने हुए नजर आई थीं। तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी वही कपड़े पहनी थीं जो उन्होंने सुपर डांसर के सेट पर पहने थे। इस तस्वीर के साथ शिल्पा ने कैप्शन ने लिखा, 'दृढ़ संकल्पित महिला से अधिक शक्तिशाली कोई ताकत नहीं है।' शिल्पा की इस तस्वीर को उनके फैंस ने खूब पसंद भी किया। साथ ही साथ कई उनके फैंस उन्हें हौसला भी देते नजर आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.