नई दिल्ली, जेएनएन। मार्वल स्टूडियो की बहुचर्चित फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर स्पाइडरमैन के फैंस काफी उत्साहित हैं। आलम यह है कि 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की एडवांस बुकिंग को अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म को देखने की इतनी तगड़ी होड़ है कि बहुत सी जगहों पर 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट मिलनी मुश्किल हो गई है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट नहीं मिल रही है। इस बात को उन्होंने अपनी एक वीडियो के जरिए जाहिर किया है। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपना एक फनी एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट नहीं मिल रही है। इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी खुद स्पाइडरमैन से उसकी फिल्म की टिकट मांगती हुई नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' की टिकट न मिलने पर परेशान नजर आती हैं, तभी उन्हें स्पाइडरमैन दिख जाता है। वह भगवान के नाम पर उससे फिल्म की टिकट मांगती हैं। इसके बाद शिल्पा शेट्टी स्पाइडटरमैन को ठुमके लगाना सिखाती हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी स्पाइडरमैन के साथ अपने हिट गाने 'चुरा के दिल मेरा' पर डांस स्टेप भी करती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

जिसके बाद वीडियो में स्पाइडरमैन इशारे करते हुए कहता है कि उसके पास टिकट नहीं है। इसको जानने के बाद शिल्पा शेट्टी गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि अगर उन्हें टिकट नहीं मिली तो वह घर नहीं जा पाएंगी और उनका बेटा वियान उनका बुरा हाल कर देगा। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का यह फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 27वीं फिल्म 'स्पाइडरमैन: नो वे होम' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म 'स्पाइडर-मैन : होमकमिंग' और 'स्पाइडर-मैन : फार फ्रॉम होम' सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां पर पिछली फिल्म 'स्पाइडर-मैन : फार फ्रॉम होम' खत्म हुई थी। इस फिल्म में टॉम हॉलैंड, जेनडेया, जेकब बैटालॉन, बेनेडिक्ट कंबरबैच, टोबी मेग्वायर, एंड्रयू गारफील्ड, जैमी फॉक्स, एलफ्रेड मोलिना, विलियम डेफो, थॉमस हेडन चर्च और रिस इफान्स सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।  

Edited By: Anand Kashyap