Move to Jagran APP

Raj Kundra की ज़मानत के बाद क्यों वायरल हो रहा शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड का वीडियो? लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पिता राज कुंद्रा ज़मानत पर रिहा होकर घर वापस आ गए हैं। राज को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने के केस में अरेस्ट किया था। इस वजह से दो महीने राज को जेल में रहना पड़ा।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 12:53 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 01:08 PM (IST)
Photo Credit - Viral bhayani and Shilpa Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पिता राज कुंद्रा ज़मानत पर रिहा होकर घर वापस आ गए हैं। राज को 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने के केस में अरेस्ट किया था। इस वजह से उन्हें दो महीने जेल में रहना पड़ा था, लेकिन 20 सितंबर को राज को ज़मानत मिली और 21 सितंबर को वो घर वापस आ गए हैं। जेल से निकलते हुए राज की तमाम सारी तस्वीरें और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर फैंस अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं।

इन वायरल होती तस्वीरों के बीच शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर कुछ लोग बॉडीगार्ड की सराहना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल, वीडियो में शिल्पा के बॉडीगार्ड राज की गाड़ी के आगे तेज़ी से भागते हुए दिख रहे हैं।वीडियो में दिख रहा है राज की गाड़ी पीछे-पीछे चल रही है और बॉडीगार्ड आगे रास्ता बनाते हुए तेज़ी से भाग रहा है। इस वीडियो को देखकर कुछ लोग बॉडीगार्ड की ईमानदारी की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ट्रोल करते हुए कह रहे हैं बॉडीगार्ड गाड़ी के आगे ऐसे भाग रहा है जैसे राज देश का नाम रौशन कर के आया हो। आप भी देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

आपको बता दें कि मुंबई के सेशन कोर्ट ने 20 सितंबर को 50 हजार रुपये के मुचलके के साथ राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्पे की जमानत मंजूर की है। इतना ही नहीं इसके अलावा कोर्ट ने इस आधार पर भी इन दोनों को जमानत दी है कि इस मामले से जुड़े सबूतों के साथ वह कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे। बताते चलें कि राज और रायन को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था। उन पर अश्लील वीडियो का निर्माण करके ऐप्स के जरिए उनका प्रसार करने का आरोप है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.