Move to Jagran APP

फरहान अख्तर को गर्लफ्रेंड शिबानी ने इस अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, बॉलीवुड से मिल रही शुभकामनाएं

फरहान और शिबानी ने नए साल का जश्न साथ ही मनाया था। साथ ही मुंबई में दीपिका और रणवीर सिंह के वेडिंग रिसेप्शन में भी दोनों साथ नजर आए थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 08:39 PM (IST)
फरहान अख्तर को गर्लफ्रेंड शिबानी ने इस अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, बॉलीवुड से मिल रही शुभकामनाएं
फरहान अख्तर को गर्लफ्रेंड शिबानी ने इस अंदाज में कहा हैप्पी बर्थडे, बॉलीवुड से मिल रही शुभकामनाएं

मुंबई। एक अभिनेता जो एक्टिंग करता है, गीतों को आवाज भी देता है, फिल्में लिखने के साथ डायरेक्ट और प्रोड्यूस भी करता है। चाहे वो मिल्खा सिंह जैसे मजबूत किरदार के जीवन को बड़े परदे पर दिखाने की बात हो या फिर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी फिल्म को लिखने, प्रोड्यूस करने के साथ उसमें एक्टिंग करने की बात हो। हम बात कर रहे हैं मशहूर लेखक और गीतकार जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर की जिनका आज 45वां जन्मदिन है। खास बात यह है कि, फरहान को जहां एक और अपने करीबी लोगों से और बॉलीवुड जगत से बधाई मिल रही है वहीं उन्हें एक खास विश उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से भी मिली है। 

loksabha election banner

हाल ही में शिबानी दांडेकर ने फरहान को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे फरहान अख्तर के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ शिबानी ने एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है। 

 

View this post on Instagram

Because he has the coolest tattoo in the world 🐬 and because it’s his bday! Happy birthday my sweet grumps ❤️ love you loads @faroutakhtar 😘 🥂🎂🥳

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

बॉलीवुड के गलियारों में जहां एक तरफ नई फिल्मों की रिलीज को लेकर चर्चा है तो बी टाउन में कुछ प्यार की कहानियों की भी चर्चा हो रही है जिसमें से एक नाम फरहान और शिबानी का भी है। फरहान इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सिंगर व एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले कुछ समय से फरहान और शिबानी साथ-साथ नजर आए हैं और दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए कई पोस्ट शेयर की हैं।फरहान और शिबानी कई मौकों पर साथ भी नजर आए जिसके बाद यह खबरें आई कि फरहान शिबानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके चलते फरहान और शिबानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

 

View this post on Instagram

✨ @faroutakhtar ✨

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

आपको बता दें कि, इन खबरों के बीच यह कहा जा रहा है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि, दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। फरहान और शिबानी को हाल ही में रितेश सिधवानी की क्रिसमस पार्टी में भी साथ देखा गया था। 

 

View this post on Instagram

Looking out for each other .. ❤️❤️ @shibanidandekar #jimstagram #besties #morningvibes

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान अख्तर ने भी कई बार इंस्टाग्राम पर शिबानी के साथ तस्वीर को शेयर किया था। फरहान और शिबानी ने नए साल का जश्न भी साथ ही मनाया था। साथ ही मुंबई में दीपिका और रणवीर सिंह के वेडिंग रिसेप्शन में भी दोनों साथ नजर आए थे। जिस प्रकार दोनों को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं तो यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों इस रिश्ते को आगे ले जा सकते हैं। 

 

View this post on Instagram

Happy Birthday Farhan 😘 May you always look this cute in passport pictures and may you never post mine as revenge 😊 I J’adore You ❤️ #farhanakhtar #birthdayboy #babybro #favboy @faroutakhtar

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar) on

जन्मदिन के खास मौके पर फरहान को उनकी बहन ज़ोया अख्तर ने क्यूट फोटो शेयर करते हुए विश किया है। ज़ोया ने फरहान के बचपन की एक खूबसूरत और क्यूट तस्वीर को शेयर किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.