नई दिल्ली, जेएनएन। शर्लिन चोपड़ा की सुपर हॉट, शार्ट फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च हो गया है। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा 'टाइम पास', 'रैड स्वस्तिक' और 'गेम' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी है। अपने बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सुर्खियों में रहने वाली शर्लिन चोपड़ा अब खुद ही फिल्में लिखकर उन्हें प्रोड्यूस कर रही हैं। साथ ही अब रैपर के तौर पर भी शर्लिन करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं।

शर्लिन आज कल अपनी खुद की ऐप पर ही फिल्में रिलीज कर रही हैं और अभी फिल्म शी किल्स का पोस्टर रिलीज हुआ। यह पोस्टर भी काफी बोल्ड है, जिसमें एक लड़की इनरवियर में चाकू लेके खड़ी है, जिसमें सिर्फ लड़की के पैर ही दिख रहे हैं। हाल ही में उनके रैप सॉन्ग ' कतार ' को बहुत ही अच्छा रेस्पॉन्स मिला था। इसके अलावा उनकी शार्ट फिल्म 'द लास्ट विश', जो पिछले हफ्ते शर्लिन चोपड़ा एप पर रिलीज़ हुई थी, उसने 24 घंटे में 10 लाख की कमाई की थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Awaken the beast within!!! #noexcuses #fitnessgoals #lifestyle 🔥🔥🔥

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

हर बार की तरह इस बार भी शर्लिन चोपड़ा अपने हॉट अंदाज में नजर आने वाली है। उन्होंने अपनी आने वाली शार्ट फिल्म "शी किल्स (She Kills)" का मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर किया है। यह मूवी इसी हफ्ते शर्लिन चोपड़ा ऐप पर रिलीज़ होने वाली है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

क्या कभी किसी किलर से अाप का पाला पड़ा है ??? SHE KILLS 🔪 COMING SOON on the SHERLYN CHOPRA APP 🔥 Link in bio

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

बता दें की शर्लिन चोपड़ा पहली ऐसी भारतीय है जिन्होंने प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। शर्लिन चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों में छोटे किरदार से की थीं। लेकिन अब वे अपने हिसाब से फिल्मों की कहानियां तैयार कर रही हैं और उसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। हालांकि इंस्टाग्राम पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप