नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट तस्वीरें देखना पसंद करती हैं। लेकिन, इन दिनों शर्लिन अपनी तस्वीरों के साथ साथ अपने घर को लेकर खबरों में हैं। दरअसल, खबरें आ रही हैं कि शर्लिन दुबई में दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा में अपना घर खरीदा है।

वहीं, टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात को कबूला भी है। बुर्ज खलीफा में खरीदे अपने फ्लैट को लेकर शर्लिन चोपड़ा ने कहा, 'दुबई में रहे मेरे एक दोस्त ने मुझे समझाया कि मुझे दुबई में रियल इस्टेट में इंवेस्ट करना चाहिए। मेरा हमेशा सपना था कि जिन शहरों में मैं जाती रहती हूं, वहां मेरा अपार्टमेंट हो। वहीं दुबई मेरे सबसे पसंदीदा शहरों में से एक है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#curvilicious 👅 Trainer matters! @yougessh 💪

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

साथ ही शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो सेमी न्यूड हैं। माना जा रहा है कि यह तस्वीर उनके फ्लैट की है, क्योंकि उन्होंने लोकेशन में बुर्ज खलीफा ही लिखा है। इस तस्वीर में शर्लिन नीचे फर्श पर लेटी हुई हैं और उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'फीलिंग सो ग्राउंडेड।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hey ya, are you ready for My Humps???

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

अगर बुर्ज खलीफा के फ्लैट्स की बात करें तो यहां काफी महंगे फ्लैट मिलते हैं। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार एक टू बैडरूम अपार्टमेंट खरीदने के लिए भी करीब 15 करोड़ रुपये चाहिए। हालांकि, अभी शर्लिन चोपड़ा के फ्लैट की कीमत की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Training to be a beast 😈 Thanks @yougessh #trainermatters @bodysculptorofficial ⭐

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल शर्लिन किसी प्रोडक्शन हाउस के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। शर्लिन कामसुत्रा 3डी में काम कर सुर्खियों में आई थीं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस