Move to Jagran APP

Shehzada का प्रमोशन करने के चक्कर में कृति सेनन को छोड़ इनकी बाहों में पहुंचे कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो

Shehzada Actor Kartik Aaryan Shares Video एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म शहजादा का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का तीसरा गाना रिलीज हुआ है जिसे उन्होंने अपने सबसे खास दोस्त को डेडीकेट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Sat, 04 Feb 2023 01:13 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 01:13 AM (IST)
Shehzada का प्रमोशन करने के चक्कर में कृति सेनन को छोड़ इनकी बाहों में पहुंचे कार्तिक आर्यन, देखें वीडियो
Shehzada Actor Kartik Aaryan Shares Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shehzada Actor Kartik Aaryan Shares Video: बॉलीवुड के यंग स्टार कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। शुक्रवार को एक्टर फिल्म की हीरोइन कृति सेनन संग एक कॉलेज फेस्ट में भी पहुंचे थे। इससे पहले उन्होंने शहजादा का तीसरा गाना मेरे सवाल का लॉन्च किया था। वहीं, अब एक्टर प्रमोशन के चक्कर में कृति को छोड़ किसी और को गले लगा रहे हैं।

loksabha election banner

इनकी बाहों में खोए कार्तिक

शहजादा के इस लेटेस्ट ट्रैक में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस कृति सेनन के पीछे दौड़ लगाते हुए नजर आते हैं। वहीं, रियल लाइफ वे किसी और को ये गाना डेडिकेट कर रहे हैं। दरअसल, एक्टर अपने बेस्ट फ्रेंड और पेट डॉग कटोरी के लिए गाना मेरे सवाल का गा रहे हैं। कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कटोरी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में गाना मेरे सवाल का प्ले हो रहा है। यहां तक कि कटोरी को डेडीकेट करते हुए उन्होंने कैप्शन में भी गाने के बोल लिखे है- बड़ी जोर से मोहब्बत हुई...बड़ी जोर से तुझपे प्यार आ गया...।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस दिन रिलीज होगी शहजादा

शहजादा को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने ली है। शहजादा साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु' का बॉलीवुड रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में अल्लू के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में थी। शहजादा 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहले ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। फिल्म शहजादा के अलावा उनके पास साजिद नाडियाडवाला की फिल्म सत्यप्रेम की कथा भी है, इस फिल्म में वे एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। कार्तिक के पास हंसल मेहता की फिल्म कैप्टन इंडिया और कबीर खान की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी कार्तिक के खाते में हैं। कार्तिक अब तक प्यार का पंचनामा फ्रेंचाइजी, पति पत्नी और वो और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी रोमांटिक फिल्में की हैं, लेकिन शहजादा में वे एक्शन करते हुए नजर आएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.